विज्ञापन
Story ProgressBack

Video: आखिर किस मजबूरी में माइक पर ही रोने लगी छात्रा, रोते हुए कांग्रेस प्रत्याशी से लगाई ये गुहार 

सीधी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश्वर पटेल आजाद नगर में जनसंपर्क कर रहे थे. तभी एक छात्रा हाथ में माइक लेकर सुबक-सुबक कर रोने लगी. छात्रा ने रोते हुए कमलेश्वर पटेल से अपनी परेशानी बताई, जिसके बाद कांग्रेस उम्मीदवार ने छात्रा को उसकी मदद का आश्वासन दिया.

Read Time: 2 min
Video: आखिर किस मजबूरी में माइक पर ही रोने लगी छात्रा, रोते हुए कांग्रेस प्रत्याशी से लगाई ये गुहार 
Sidhi Viral Video : आखिर किस मजबूरी में माइक पर ही रोने लगी छात्रा, रोते हुए कांग्रेस प्रत्याशी से लगाई ये गुहार 

Sidhi Lok Sabha Seat : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी ज़िले (Sidhi District ) में विकास की स्थिति इस कदर बदहाल है कि नर्सिंग और मेडिकल की पढ़ाई के लिए छात्राओं को परेशान होना पड़ रहा है. इसी सिलसिले में सोमवार को सीधी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश्वर पटेल (Kamaleshwar Patel) आजाद नगर में जनसंपर्क कर रहे थे. तभी एक छात्रा हाथ में माइक लेकर सुबक-सुबक कर रोने लगी. छात्रा ने रोते हुए बताया कि सीधी में नर्सिंग और मेडिकल की पढ़ाई की सुविधा एकदम चरमराई हुई है. आलम ऐसा है कि ज़िले में नर्सिंग की पढ़ाई करने वाले छात्र-छात्राओं के लिए कोई सुविधा उपलब्ध नहीं है. 

छात्रा का वायरल वीडियो देखिए
 

इसी बात से परेशान छात्रा माइक पर अपने भविष्य की चिंता व्यक्त कर फूट-फूट कर रोने लगी. छात्रा का कहना था कि हमारे माता-पिता के पास इतना पैसा भी नहीं है कि हम बाहर जाकर पढ़ सके. इसके बाद कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश्वर पटेल ने छात्रा को आश्वासन दिया कि नर्सिंग की पढ़ाई हम पढ़ाएंगे.


कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा- हम पढ़ाएंगे

छात्रा की बात सुन कर लोकसभा क्षेत्र सीधी से कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश्वर पटेल समेत वहां पर मौजूद लोग भावुक हो गए. इस दौरान कमलेश्वर पटेल ने छात्रा से कहा कि चिंता करने की कोई बात नहीं है. बच्ची अगर डॉक्टर बनना चाहती है कि तो नर्सिंग की पढ़ाई हम कराएंगे. छात्रा की अपनी पढ़ाई व करियर को लेकर रोते हुए हुए देख हर कोई स्तब्ध रह गया. 

यह भी पढ़ें: छिंदवाड़ा में कांग्रेस को बड़ा झटका! कांग्रेस के पूर्व विधायक कमलेश शाह ने थामा BJP का दामन  
 

यह भी पढ़ें : "मैं जहां-जहां जाता हूं CM मेरे पीछे-पीछे..." , भूपेश बघेल का विष्णु देव साय पर सियासी तंज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close