विज्ञापन
Story ProgressBack

Naxal Attack: छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों की बड़ी वारदात, आईईडी की चपेट में आने से दो जवान घायल

Naxal Movement in Chhattisgarh: पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना किस्टाराम पुलिस थाना क्षेत्र में सुबह करीब सवा 10 बजे हुई, जब सुरक्षाबल का एक संयुक्त दल सड़क निर्माण कार्य की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए गश्त पर निकला था.

Read Time: 2 min
Naxal Attack: छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों की बड़ी वारदात, आईईडी की चपेट में आने से दो जवान घायल
रायपुर:

Chhattisgarh Naxal Attack: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में नक्सलियों की ओर से लगाए गए प्रेशर बम (आईईडी) की चपेट में आने से सोमवार को सुरक्षाबलों के दो जवान घायल हो गए. पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना किस्टाराम पुलिस थाना क्षेत्र में सुबह करीब सवा 10 बजे हुई, जब सुरक्षाबल का एक संयुक्त दल सड़क निर्माण कार्य की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए गश्त पर निकला था.

उन्होंने बताया कि केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की 217वीं बटालियन, कमांडो बटालियन फॉर रिजॉल्यूट एक्शन (कोबरा) की 208 वीं बटालियन और जिला बल के संयुक्त दल को गश्त पर रवाना किया गया था. साल टोंग गांव में सड़क निर्माण कार्य को सुरक्षा प्रदान करने के लिए बाबा मरका पुलिस शिविर से गश्त शुरू की गई थी.

ये भी पढ़ेंः छत्तीसगढ़ विधानसभा के स्पीकर बनेंगे रमन सिंह, दो डिप्टी सीएम के नाम पर लगेगी मुहर

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब गश्ती दल साल टोंग गांव के पास के इलाके की घेराबंदी कर रहा था, तब दो जवान प्रेशर बम की चपेट में आ गए, जिससे बम में विस्फोट हो गया और वे घायल हो गए.उन्होंने बताया कि दोनों को प्रारंभिक इलाज प्रदान के बाद अस्पताल ले जाया गया.  उन्होंने बताया कि घटना के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर इलाके में कॉम्बिंग की जा रही है. 

ये भी पढ़ेंः छत्तीसगढ़ में 12 या 13 दिसंबर को हो सकता शपथ ग्रहण समारोह! पीएम मोदी से समय मिलते ही तारीख पर लग जाएगी मुहर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close