विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 10, 2023

राजनांदगांव : इंडिया vs भारत पर बोले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, 'BJP की मानसिकता संकुचित'

छत्तीसगढ़ में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसको लेकर राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में कोई कमी नहीं रखना चाहती हैं. चुनाव को लेकर लगातार नेताओं का दौरा राजनांदगांव जिले में भी हो रहा है.

Read Time: 3 min
राजनांदगांव : इंडिया vs भारत पर बोले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, 'BJP की मानसिकता संकुचित'
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राजनांदगांव में जन्माष्टमी पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए.
राजनांदगांव:

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रविवार को एक दिवसीय प्रवास पर राजनांदगांव जिले पहुंचे. इस दौरान वह शहर के पद्मश्री गोविंद राम निर्मलकर ऑडिटोरियम में कृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव और शपथ ग्रहण समारोह कार्यक्रम में शामिल हुए. कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री बघेल ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि विपक्षी गठबंधन का नाम 'INDIA' रखने पर बीजेपी को तकलीफ हो रही है. अब ये लोग देश को 'भारत' बोल रहे हैं.

उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी को विपक्षी गठबंधन के नाम से तकलीफ है तो स्टार्टअप इंडिया, खेलो इंडिया, रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया, आईएएस, आईपीएस इस सभी को किस नाम से बोलेंगे. अगर विपक्षी गठबंधन ने अपना नाम 'INDIA' रख लिया तब ये लोग किस नाम से देश को बुलाएंगे. बीजेपी की मानसिकता इतनी संकुचित नहीं होनी चाहिए. हमारे देश को कोई भारतवर्ष कहता है तो कोई हिंदुस्तान, हमें इसका गर्व होना चाहिए, इससे कोई तकलीफ नहीं होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें - BJP ने छत्तीसगढ़ सरकार के खिलाफ राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन, बघेल बोले- मणिपुर भी जाएं!

चुनाव के चलते लगातार हो रहे हैं नेताओं के दौरे

छत्तीसगढ़ में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसको लेकर राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में कोई कमी नहीं रखना चाहती हैं. चुनाव को लेकर लगातार नेताओं का दौरा राजनांदगांव जिले में भी हो रहा है. शहर के पद्मश्री गोविंद राम निर्मलकर ऑडिटोरियम में रविवार को कोसरिया यादव महासभा द्वारा कृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव और शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शामिल हुए. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के अलावा डोंगरगांव विधायक दलेश्वर साहू, जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के अध्यक्ष नवाज खान सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता, पदाधिकारी और यादव समाज के सामाजिक बंधु मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें - रायगढ़ के खेत में मिली हाथी की लाश, करंट से मौत की आशंका, चार साल में 50 मरे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close