विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh: मंदिर की TV में चल गया अश्लील वीडियो, नाराज श्रद्धालु पहुंचे थाने, जानिए क्या है मामला?

Rajnandgaon: छत्तीसगढ़ के डोंगरगढ़ में मां बम्लेश्वरी मंदिर परिसर में लगे एलईडी स्क्रीन में अश्लील वीडियो चलने से हड़कंप मच गया. इस घटना से नाराज हुए श्रध्दालुओं ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में दर्ज करा दी है. 

Read Time: 3 min
Chhattisgarh: मंदिर की TV में चल गया अश्लील वीडियो, नाराज श्रद्धालु पहुंचे थाने, जानिए क्या है मामला?

Obscene video played on LED TV: राजनांदगांव जिले डोंगरगढ़ में स्थित विश्व प्रसिद्ध मां बम्लेश्वरी मंदिर (Bamleshwari Mandir) से एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जिसमे आज देर शाम मंदिर की सीढ़ियों में लगे एलईडी टीवी में अश्लील वीडियो (Obscene video) दिखने से श्रद्धालुओं में हड़कंप मच गया. एलईडी स्क्रीन पर चल रहे अश्लील वीडियो को कई श्रध्दालुओं ने अपने मोबाइल से रिकॉर्ड किया. जिसके बाद पूरा मामला डोंगरगढ़ थाने पहुंचा. इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

Latest and Breaking News on NDTV

ये है पूरा मामला 

छत्तीसगढ़ की आराध्य माता मां बम्लेश्वरी मंदिर पहाड़ों पर स्थित है. जहां पहुंचने के लिए श्रध्दालुओं को लगभग 1100 सीढ़ियां चढ़ना होता है. वहीं सीढ़ियों के किनारे कई जगह मंदिर ट्रस्ट ने LED स्क्रीन लगाई गई है. जिसमें शुक्रवार की देर शाम अश्लील वीडियो चलते दिखने से श्रद्धालुओं में हड़कंप मच गया. कई श्रद्धालु अपने परिवार के साथ एलईडी स्क्रीन के सामने थे और मंदिर परिसर में अश्लील वीडियो चलने से अपने आप को शर्मिंदा महसूस कर रहे थे. जिसके बाद कुछ श्रध्दालुओं ने पूरे मामले की शिकायत डोंगरगढ़ थाने पहुंच कर की. दुर्ग के रहने वाले वरुण जोशी बताते है कि वे डोंगरगढ़ माता मंदिर हमेशा परिवार के साथ आते रहते है. इस बार भी वे डोंगरगढ़ माता के दर्शन को पहुंचे थे. लेकिन जब दर्शन करके उतर रहे थे तब उन्होंने अश्लील वीडियो स्क्रीन पर चलता देखा उस समय वहां पर सैकड़ों की संख्या में स्कूली छात्र- छात्राओं के साथ महिलाएं भी मौजूद थी. जिसके बाद उन्होंने मंदिर ट्रस्ट समिति के ख़िलाफ़ थाने में शिकायत दर्ज कराई है. वहीं मंदिर ट्रस्ट ने भी थाने में मामले की शिकायत की है.

ये भी पढ़ें छत्तीसगढ़ सरकार ने IPS अफसरों के प्रमोशन की लिस्ट की जारी, तीन अधिकारियों को प्रमोट कर बनाया गया आईजी

पुलिस ने शुरु की जांच 

मां बम्लेश्वरी मंदिर के LED में चले अश्लील वीडियो के मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि यह वीडियो एलईडी स्क्रीन पर आखिरकार कैसे चला. जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा होगा. इस घटना के बाद लोगों में नाराजगी देखी जा रही है. 

ये भी पढ़ें यात्रीगण ध्यान दें! बिलासपुर रेलवे ने 14 ट्रेनों को किया रद्द, सफर पर निकलने से पहले यहां चेक करें लिस्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close