विज्ञापन
Story ProgressBack

Naxal Attack : नक्सली हमले में घायल हुए जवानों से मिले सीएम विष्णुदेव, बोले- अब तो ये काम करके ही रहेंगे

Naxlite Attack: सीएम विष्णु देव ने कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य में जब से डबल इंजन की सरकार बनी है, नक्सलियों के विरूद्ध लड़ाई तेज हुई है. नक्लल प्रभावित इलाकों में सुरक्षा बलों की प्रभावी कार्रवाई और दखल के चलते नक्सलियों के पांव उखड़ने लगे हैं. मुख्यमंत्री  विष्णु देव साय ने इस घटना में शहीद हुए तीन जवानों की शहादत को नमन किया है. 

Naxal Attack : नक्सली हमले में घायल हुए जवानों से मिले सीएम विष्णुदेव, बोले- अब तो ये काम करके ही रहेंगे

Naxalite Attack Tekal Guda : मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने सुकमा जिले के जगरगुंडा थाने के टेकलगुड़ा में मुठभेड़ में घायल हुए जवानों से मिलने और उनका हाल जानने के लिए रायपुर के नारायणा और बालाजी अस्पताल पहुंचे. मुख्यमंत्री ने इन दोनों अस्पतालों में भर्ती जवानों से मुलाकात की. उनका हाल पूछा और घायल जवानों का बेहतर से बेहतर इलाज करने के निर्देश दिए. बालाजी अस्पताल में घायल जवानों से मुलाकात के बाद  उन्होंने कहा कि राज्य में नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई और तेज होगी. छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद अब अपने खात्मे की ओर है. लड़ाई हम जीतेंगे. आने वाले समय में नक्सलवाद को खत्म करके रहेंगे. 

Latest and Breaking News on NDTV

सुरक्षाबलों के बढ़ते प्रभाव से नक्सली बौखलाए

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा कि आम जनता तक बुनियादी सुविधाएं पहुंचाने के लिए सुरक्षा व्यवस्था मजबूत करने के लिए अंदरूनी इलाके में कैंप स्थापित किए जा रहे हैं. नक्सली जिन इलाकों को अब तक अपना समझ रहे थे, उन इलाकों में सुरक्षाबलों के दखल और बढ़ते प्रभाव से नक्सली बौखला गए हैं और कायराना हरकत कर रहे हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि हम हर स्थिति में अपने जवानों के साथ मजबूती के साथ खड़े हैं. उन्होंने कहा कि सुरक्षा बल के जवान सर्चिंग पर निकले थे. नक्सलियों ने उन पर घात लगाकर कायराना हमला किया है. हमारे जवानों ने उनके इस हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया है, जिसके चलते नक्सली भाग खड़े हुए. इस दौरान उप मुख्यमंत्री एवं गृह मंत्री विजय शर्मा, वन मंत्री केदार कश्यप, DGP अशोक जुनेजा, मुख्यमंत्री के सचिव  पी. दयानंद और बसवराज उनके साथ थे. 

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: सुकमा-बीजापुर सीमा कैंप पर नक्सलियों का बड़ा हमला, 3 जवान शहीद, 14 घायल

8 जवान रायपुर के अस्पतालों में हैं भर्ती

बता दें कि मंगलवार को सुकमा जिले के जगरगुंडा थाने के टेकलगुड़ा में नक्सलियों और जवानों के बीच हुई मुठभेड़ में CRPF के तीन जवान शहीद हो गए, जबकि 15 जवान घायल हैं. घायल हुए 8 जवानों को बेहतर इलाज के लिए रायपुर लाया गया है. यहां के नारायणा और बालाजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अन्य घायल जवानों का इलाज मेडिकल कॉलेज जगदलपुर में चल रहा है. रायपुर के अस्पतालों में भर्ती घायल जवानों से सीएम ने मुलाकात की. 

ये भी पढ़ें दंतेवाड़ा और बीजापुर के इलाके में नक्सलियों से मुठभेड़, जवानों ने स्पाइक होल्स को बरामद कर नापाक मंसूबे को किया नाकाम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Budget 2024: सीएम विष्णु देव साय ने कहा- जनजातीय उन्नत ग्राम से होगा विकास, विकसित भारत हो रहा तैयार
Naxal Attack : नक्सली हमले में घायल हुए जवानों से मिले सीएम विष्णुदेव, बोले- अब तो ये काम करके ही रहेंगे
Family Slept Peacefully at Home Unaware of the Shocking Act Outside
Next Article
घर में सो रहा था परिवार ! बाहर बदमाशों ने कर दी दिल दहला देने वाली हरकत
Close
;