विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 29, 2023

Raipur: 5 साल की बच्ची के साथ पड़ोस के नाबालिग युवक ने किया रेप, हालत गंभीर

ये शर्मनाक घटना 28 सितंबर की दोपहर की बताई जा रही है. मामला धरसींवा थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 5 साल की बच्ची को अकेली पाकर पड़ोस में रहने वाले 14 साल के नाबालिग ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया.

Read Time: 3 min
Raipur: 5 साल की बच्ची के साथ पड़ोस के नाबालिग युवक ने किया रेप, हालत गंभीर
इस पूरे मामले में परिजनों की ओर से आरोप लगाया गया है कि बच्ची की हालत गंभीर थी. इसके बाद भी एंबुलेंस की व्यवस्था नहीं कराई गई
रायपुर:

Chhatisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायपुर जिले (Raipur District) से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां 5 साल की बच्ची से पड़ोस में ही रहने वाले नाबालिग ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. इस घटना के बाद सवाल इस बात को लेकर भी उठाया जा रहा है कि पीड़िता को एंबुलेंस की जगह पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी से इलाज के लिए अस्पताल क्यों ले जाया गया? 

गांव का ही रहने वाला है आरोपी

ये शर्मनाक घटना 28 सितंबर के दोपहर की बताई जा रही है. धरसींवा थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 5 साल की बच्ची को घर में अकेली पाकर पड़ोस में रहने वाले 14 साल के नाबालिग ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया. बच्ची के परिजनों को जब ये पता चला तो वह बच्ची को लेकर पुलिस के पास पहुंचे. पुलिस ने इसके बाद मामले में एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली है. 

ये भी पढ़ें: Seoni: गणेश भगवान की शानदार कलाकृति बनाकर टीम इंडिया की जीत के लिए की प्रार्थना

आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज

इस पूरे मामले में परिजनों की ओर से आरोप लगाया गया है कि बच्ची की हालत गंभीर थी. इसके बाद भी एंबुलेंस की व्यवस्था नहीं कराई गई बल्कि पुलिस की गाड़ी से ही अस्पताल ले गए. परिजनों के मुताबिक अस्पताल ले जाने के बाद काफी देर से उसका इलाज शुरू किया गया तब तक बच्ची की हालत और गंभीर हो गई. इन आरोपों पर थाना प्रभारी शिवेंद्र राजपूत ने कहा कि बच्ची को जल्द अस्पताल ले जाना जरूरी था. ऐसे में एंबुलेंस का इंतजार नहीं किया गया और पुलिस की गाड़ी से ही बच्ची को मेकाहारा स्थित अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया.

आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने बच्ची को अस्पताल पहुंचाने और एफआईआर (FIR) दर्ज करने के बाद आरोपी नाबालिग की तलाश शुरू कर दी और जल्द ही उसे पकड़ लिया. उसे कोर्ट में पेश करने के बाद अब बाल सुधार गृह भेजने की तैयारी की जा रही है.

ये भी पढ़ें: Job Alert : छत्तीसगढ़ आकाशवाणी में काम करने का सुनहरा मौका, अंशकालिक संवाददाता के लिए आवेदन-पत्र आमंत्रित

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close