विज्ञापन
Story ProgressBack

हाईकोर्ट के आदेश के बाद भी लापरवाही से मौत पर अपोलो के डॉक्टरों के खिलाफ नहीं हुई कार्रवाई, परिजनों ने अब उठाया ये कदम

Bilaspur News:  सरकंडा पुलिस ने चार सीनियर डॉक्टर्स के खिलाफ़ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार किया गया था . गिरफ्तारी के बाद अपोलो के डॉक्टर्स को सरकंडा पुलिस ने मुचलके पर छोड़ दिया, लेकिन लापरवाह अपोलो प्रबंधन के खिलाफ अब तक किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई है. 

Read Time: 3 min
हाईकोर्ट के आदेश के बाद भी लापरवाही से मौत पर अपोलो के डॉक्टरों के खिलाफ नहीं हुई कार्रवाई, परिजनों ने अब उठाया ये कदम

Family members wrote letter to PMO-CMO: छत्तीसगढ़ में बिलासपुर अपोलो हॉस्पिटल (Apollo Hospital) के डॉक्टर्स की लापरवाही से हुई गोल्डी छाबड़ा की मौत के मामले में सरकंडा पुलिस ने अपोलो प्रबंधन के खिलाफ अब तक कार्रवाई नहीं की है. इसे लेकर मृतक के परिजनों में नाराजगी है. गोल्डी छाबड़ा के परिजनों ने प्रधानमंत्री कार्यालय समेत सभी मंत्री, पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों और छत्तीसगढ़ के सीएम को पत्र लिखकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है.  

ये है मामला

बता दें कि दिसंबर 2016 को गोल्डी को पेट दर्द होने पर अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था.  ईलाज के बाद डॉक्टर्स ने शाम को डिस्चार्ज किए जाने की बात गोल्डी के परिजनों से कही थी. लेकिन सुबह होते ही गोल्डी को मृत घोषित कर दिया गया. मौत का कारण अपोलो हॉस्पिटल ने सल्फास पॉइजनिंग बताया था. गोल्डी की संदिग्ध मौत को लेकर परिजनों ने सरकंडा थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. लेकिन सरकंडा पुलिस ने किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं की.

ये भी पढे़ं  Chhattisgarh: कल से शुरू होगा बजट सत्र, भाजपा विधायक दल की बैठक आज, जानिए क्या होगा ख़ास

परिजन बोले- प्रबंधन पर भी कार्रवाई हो 

परिजनों की शिकायत के बाद भी जब पुलिस ने कार्रवाई नहीं की, तो इसके खिलाफ़ परिजनों ने हाईकोर्ट में याचिका लगाई थी.  कोर्ट के आदेश के बाद   सरकंडा पुलिस ने दोषी डॉक्टर्स और अपोलो प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और चार वरिष्ठ डॉक्टरों को गिरफ्तार कर मुचलके पर थाने से ही छोड़ दिया था. लेकिन पुलिस ने अपोलो प्रबंधन के खिलाफ़ अब तक कोई कार्रवाई नहीं की. ऐसे में गोल्डी के परिजनों ने प्रधानमंत्री कार्यालय समेत सभी मंत्री, पुलिस अधिकारियों और मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर अपोलो प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. 

ये भी पढ़ें-  Chhattisgarh: राजिम त्रिवेणी संगम पर कुंभ की तैयारियों के लिए बनाई ये रणनीति, देशभर से जुटेंगे के साधु संत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close