विज्ञापन
Story ProgressBack

हत्या को आत्महत्या बनाने की कोशिश का पुलिस ने किया पर्दाफाश, आरोपी पति को गिरफ्तार कर भेजा जेल

जांच के दौरान पीएम रिपोर्ट में महिला के सिर पर चोट के निशान होने की बात सामने आई. पुलिस ने चोट को आधार मानकर जांच आगे बढ़ाई और घटनास्थल निरीक्षण कर पति से पूछताछ शुरू की.

Read Time: 3 min
हत्या को आत्महत्या बनाने की कोशिश का पुलिस ने किया पर्दाफाश, आरोपी पति को गिरफ्तार कर भेजा जेल
हत्या को आत्महत्या बनाने की कोशिश का पुलिस ने किया पर्दाफाश

Chhattisgarh News: कांकेर जिले  (Kanker District) के अंतागढ़ थाना अंतर्गत पत्नी की हत्या कर तलाब में फेकने वाले हत्यारे पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हत्यारे पति ने पत्नी की हत्या करके उसके शव को तालाब में फेककर आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चोट के निशान मिलने के बाद पुलिस ने मामले में पड़ताल आगे बढ़ाई तो खुलासा हुआ कि आरोपी पति ने ही अपनी पत्नी को मारकर तालाब में फेंक दिया था.

आए दिन होता था लड़ाई झगड़ा

दरअसल 2 फरवरी 2024  दिन शुक्रवार को सुनील ने रिपोर्ट कराई थी कि उसकी मां सुकारो कोमरा की घर के पास बने तालाब में डूबने से मौत हो गई है. सूचना मिलने पर पुलिस ने मर्ग कायम जांच शुरू कर दी. जांच के दौरान पीएम रिपोर्ट में महिला के सिर पर चोट के निशान होने की बात सामने आई. पुलिस ने चोट को आधार मानकर जांच आगे बढ़ाई और घटनास्थल निरीक्षण कर पति से पूछताछ शुरू की. जानकारी मिली कि आरोपी पति मुकेश कोमरा ने दो शादी की थी. मृतिका सुकारो पहली पत्नी थी. जो शराब पीने की आदी थी और आए दिन पति के साथ उसका लड़ाई-झगड़ा होता था. जिससे पति मुकेश काफी परेशान रहता था.

ये भी पढ़ें बताइए शराब पीकर स्कूल आता है शिक्षक! नशे की धुत हालत में छात्रों ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

हत्या को आत्महत्या देने की हुई कोशिश

घटना की रात 2 बजे भी मृतिका पत्नी सुकारो की अपने पति के साथ लड़ाई झगड़ा हुआ था. जिससे उसका पति मुकेश आवेश में आ गया और अपनी पत्नी का मुंह दबाकर उसकी आवाज बंद कर उसे पास के तालाब में ले गया. यहां उसके साथ उसने मारपीट की और तालाब के पानी में डुबाकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस की पूछताछ में आरोपी पति मुकेश कोमरा ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें 'आडवाणी के मार्गदर्शन से हुआ राम मंदिर मुद्दे का समाधान', CM मोहन यादव ने पीएम मोदी को दिया धन्यवाद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close