विज्ञापन

MLA Son Case: पुलिस ने कसा विधायक के बेटे पर शिकंजा तो आदिवासी युवक के खिलाफ लूट का कराया मामला दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

CG News: बेमेतरा में दशहरा उत्सव के दौरान एक आदिवासी व्यक्ति पर हमला करने के आरोप में विधायक के बेटे के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया था. अब उसके रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने आदिवासी युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

MLA Son Case: पुलिस ने कसा विधायक के बेटे पर शिकंजा तो आदिवासी युवक के खिलाफ लूट का कराया मामला दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला
बेमेतरा पुलिस के पास पहुंचा मारपीट के दोनों पक्षों का केस

Bemetra News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बेमेतरा जिले में दशहरा उत्सव (Dasshera Celebration) के दौरान आदिवासी व्यक्ति (Aadivasi Boy attacked) पर हमला करने के आरोप में भाजपा विधायक इश्वर साहू (Ishwar Sahu) के बेटे के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया. कृष्णा साहू (Krishna Sahu) पर आरोप है कि उन्होंने आदिवासी युवक के साथ मारपीट की. इस मामले में पुलिस ने अब विधायक के बेटे के रिपोर्ट के बाद उस आदिवासी के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर लिया है. अब पुलिस पूरे मामले की गहराई से जांच कर रही है.  

आदिवासी युवक पर लगाया लूट का आरोप

पूरा मामला साजा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले विचार मीठा गांव का है. साजा के विधायक ईश्वर साहू के बेटे कृष्णा साहू और आदिवासी युवक राहुल ध्रुव के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. बीच बचाव करने पहुंचे मनीष मंडावी के ऊपर विधायक पुत्र ने चूड़े से सिर पर वार कर दिया, जिसके चलते उन्हें गंभीर चोट आई थी. मामले में भूपेश बघेल ने एक्स पर पोस्ट भी किया. मामले में विधायक के बेटे ने आदिवासी युवक पर 10 हजार रुपये लूट का आरोप लगा दिया.

क्या है पूरा मामला

साजा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले विचार मीठा गांव में 13 अक्टूबर की रात्रि 11:00 बजे सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान साजा विधानसभा के विधायक ईश्वर साहू के बेटे कृष्णा साहू और आदिवासी युवक राहुल ध्रुव के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. बीच बचाव करने पहुंचे मनीष मंडावी के ऊपर विधायक पुत्र ने चूड़े से सिर पर वार कर दिया जिसके चलते उन्हें गंभीर चोट आई थी. इसके बाद थाने पहुंच कर वह अपराध पंजीबद करने के लिए पहुंचा, लेकिन थानेदार की ओर से अपराध पंजीबद नहीं किया गया. जिस पर आदिवासी समाज के लोग उग्र हो गए. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने X पर लिख कर सवाल खड़े किए पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर.

ये भी पढ़ें :- रोजगार मेले में गुना विधायक ने छात्रों को सुनाई खरी-खोटी, अपनी आलोचना पर भी काफी कुछ कहा

ऐसे हुए थी एक बेटे की हत्या 

पिछले साल आठ अप्रैल को साजा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत बिरनपुर गांव में सांप्रदायिक हिंसा में ईश्वर साहू के एक अन्य पुत्र 22 वर्षीय भुनेश्वर साहू की हत्या कर दी गई थी. राज्य में जब विधानसभा के चुनाव हुए तब भाजपा ने इस घटना को लेकर तत्कालीन कांग्रेस सरकार पर तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया था.

ये भी पढ़ें :- CG: भाजपा विधायक ईश्वर साहू के पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
CG News: गुम हुई बच्ची को पुलिस ने दो घंटे में ढूंढ निकाला, आरोपी बुजुर्ग दंपत्ति ने बताई ये वजह 
MLA Son Case: पुलिस ने कसा विधायक के बेटे पर शिकंजा तो आदिवासी युवक के खिलाफ लूट का कराया मामला दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला
Meta lays off 2024 employees across WhatsApp Instagram Reality Labs Employees Reports
Next Article
Meta Job Cuts: टेक कंपनी ने कर्मचारियों पर चलाई कैंची! WhatsApp, Instagram समेत कई टीमों में छंटनी
Close