विज्ञापन

रोजगार मेले में गुना विधायक ने छात्रों को सुनाई खरी-खोटी, अपनी आलोचना पर भी काफी कुछ कहा

BJP MLA Panna Lal Shakya: गुना जिला प्रशासन ने कौशल विकास और रोजगार विभाग की ओर से बुधवार को रोजगार मेले का आयोजन किया  था. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर विधायक पन्नालाल शाक्य भी पहुंचे थे. इस रोजगार मेले में करीब दस अलग-अलग कंपनियां रोजगार देने के लिए आई हुईं थीं.

रोजगार मेले में गुना विधायक ने छात्रों को सुनाई खरी-खोटी, अपनी आलोचना पर भी काफी कुछ कहा
गुना बीजेपी विधायक पन्ना लाल शाक्य (फाइल फोटो)

BJP MLA Controversial Statement: बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्य एक बार फिर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. गुना विधायक बुधवार को रोजगार मेले में शिरकत कर रहे हैं. रोजगार मेले को छात्रों को संबोधित करते हुए बीजेपी विधायक कहा कि कंपनियां काम तो दे रही हैं, हम पर काम करने लायक हैं या नहीं? ये विचार करो?

गुना जिला प्रशासन ने कौशल विकास और रोजगार विभाग की ओर से बुधवार को रोजगार मेले का आयोजन किया  था. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर विधायक पन्नालाल शाक्य भी पहुंचे थे. इस रोजगार मेले में करीब दस अलग-अलग कंपनियां रोजगार देने के लिए आई हुईं थीं.

हले छात्रों को आईना दिखाया, फिर बोले, हम कुछ कहते हैं तो विचित्र स्थित बन जाती है

रोजगार मेले में रोजगार के लिए प्रयासरत बड़ी संख्या में बेरोजगार नौजवान पहुंचे थे और बीजेपी विधायक बात सुनकर भौचक्के रह गए. विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए बीजेपी विधायक ने पहले छात्रों को आईना दिखाने की कोशिश की, फिर बोले, देखो हमें कुछ नहीं कहना, हम कुछ कहते हैं तो बड़ी विचित्र स्थित बन जाती है.

विधायक बोले, लोग मतलब भले न समझें, लेकिन आलोचना करना बहुत अच्छा लगता है

बकौल विधायक, लोग उनकी बातों का मतलब भले ही नहीं समझें, लेकिन उन्हें आलोचना करना बहुत अच्छा लगता है कि अरे ये क्या बोल दिया इसने. क्या बोलना चाहिए और ऐसा नहीं बोलना चाहिए. तो भैया कैसे बोलना चाहिए हमें तो बता दो? बीजेपी विधायक मीडिया में अपने पिछले बयानों से हुए विवाद पर अपनी सफाई देने की कोशिश कर रहे थे.

रोजगार मेले में आए छात्रों से बीजेपी विधायक ने कहा, पैंट-शर्ट पहनकर घूमते हैं. वो चाहते हैं कि जैसे ही नौकरी मिले, वैसे ही बंगला मिला जाए, कार मिल जाए, सुंदर सी महिला मिल जाए, बैंक बैलेंस मिल जाए. अब ये सारी अपेक्षाएं कैसे पूरी होंगी, बताओ तो आप?

कौशल विकास और रोजगार विभाग के रोजगार मेले में पहुंचे थे बीजेपी विधायक शाक्य

दरअसल, बुधवार को गुना जिला प्रशासन ने कौशल विकास और रोजगार विभाग की ओर से गांधी वोकेशनल कॉलेज में जिला स्तरीय रोजगार मेले का आयोजन किया  था. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए विधायक पन्नालाल शाक्य भी पहुंचे थे. इस रोजगार मेले में दस अलग-अलग कंपनियां आई हुईं थीं.

क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी को लेकर दिया था बयान

इससे पहले विधायक पन्ना लाल शाक्य क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी को लेकर विवादित बयान दिया था. विराट कोहली द्वारा इटली में शादी रचाने पर शाक्य ने कहा कि, यह राष्ट्रभक्ति नहीं है. उनके शब्दों में, इस धरती पर भगवान राम की शादी हुई, भगवान कृष्ण ने शादी की लेकिन, इस आदमी ने इटली में जाकर शादी की. 

ये भी पढ़ें-Bollywood News: राम गोपाल वर्मा ने सलमान को उकसाया, बोले-'सलमान खान भी बिश्नोई को धमकी दें..'


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP By Election 2024: विजयपुर में चढ़ने लगा सियासी पारा, पीसीसी चीफ ने जिला कलेक्टर और भाजपा को इन मुद्दों पर घेरा
रोजगार मेले में गुना विधायक ने छात्रों को सुनाई खरी-खोटी, अपनी आलोचना पर भी काफी कुछ कहा
Maihar SDM Writes special maa sharda song mentions these special things of dham
Next Article
Maihar Song: SDM ने लिखा मैहर और मां शारदा धाम का भजन, हर तरफ बटोर रही सुर्खियां
Close