विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Elections 2024: PM Modi पर बयान को लेकर चरण दास महंत पर बरसे CM साय, कहा-"दम है तो हमन..."

CM Sai on Charan Das Mahant' Statement: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने गुरुवार को राजनांदगांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत पर जमकर हमला बोला. उन्होंने उनके बयान की आलोचना करते हुए चरण दास महंत को खूब खरी-खोटी सुनाई.

Read Time: 2 min
Lok Sabha Elections 2024: PM Modi पर बयान को लेकर चरण दास महंत पर बरसे CM साय, कहा-
फाइल फोटो

CM Vishnu Deo Sai Attacked on Charan Das Mahant: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (CM Sai) ने राजनांदगांव (Rajnandgaon) पहुंचकर नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत (Leader of Opposition Charan Das Mahant) पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि चरणदास महंत ने कहा था कि भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ही प्रधानमंत्री के सिर पर लाठी मार सकते हैं, उनका सिर फोड़ सकते हैं. यह कहना चाहिए क्या किसी नेता प्रतिपक्ष को? देश के यशस्वी प्रधानमंत्री (PM Narendra Modi) जो रात-दिन 140 करोड़ लोगों के लिए काम कर रहे हैं, ऐसे प्रधानमंत्री के लिए ऐसा बोलना नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत को शोभा देता है क्या? यह छत्तीसगढ़ के जनता के ऊपर लाठी मारने वाली बात है, इसका मजा चखाना है. मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने आगे कहा कि दम है तो हमन (हम लोग) पर लाठी चलाकर देखें.

बता दें कि सीएम साय आज राजनांदगांव के दौरे पर हैं. जहां शहर में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत के बयान पर पलटवार किया है.

पूर्व सीएम बघेल पर भी बरसे CM साय

इसके अलावा मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर भी बड़ा बयान दिया है. उन्होंने भूपेश बघेल पर आरोप लगाते हुए कहा कि अपने कार्यकाल में भूपेश बघेल ने क्या-क्या किया? सीएम साय ने बघेल पर प्रोटेक्शन मनी के रूप में 508 करोड़ रुपये खाने के आरोप भी लगाए. इसके साथ ही उन्होंने जनता से सवाल करते हुए कहा कि भूपेश बघेल जो इस क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी हैं ऐसे प्रत्याशी को सबक सिखाना है कि नहीं?

यह भी पढ़ें - नक्सल इलाके की बेटी ने "मिस टीन ग्लोबल ब्यूटी इंटरनेशनल" में भारत का किया प्रतिनिधित्व

यह भी पढ़ें - Mahtari Vandana Yojana: दूसरी किस्त हुई जारी, सूची में आपका भी नाम है या नहीं, ऐसे करें चेक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close