विज्ञापन

Leopard: नई जिंदगी पाने के लिए जिला अस्पताल पहुंचे थे मरीज, यहां जब दिखा तेंदुआ तो मच गई खलबली

Leopard Movement: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के गरियाबंद साईं मंदिर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक तेंदुआ (Leopard)  बाउंड्री वॉल में बैठा हुआ लोगों को दिख गया. तेंदुए की लोकेशन जिला अस्पताल के आस-पास की बताई जा रही हैं. तस्वीर में देख सकते हैं, कैसे तेंदुआ दमदारी से बैठा हुआ दिखाई दे रहा है.

Leopard: नई जिंदगी पाने के लिए जिला अस्पताल पहुंचे थे मरीज, यहां जब दिखा तेंदुआ तो मच गई खलबली
Leopard: नई जिंदगी पाने के लिए जिला अस्पताल पहुंचे थे मरीज, यहां जब दिखा तेंदुआ तो मच गई खलबली.

CG News In Hindi: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कुछ जिलों से आए दिन जंगली जानवरों के रिहायसी इलाकों में घुसने की खबरें आती रहती हैं. अब एक ऐसी ही खबर गरियाबंद जिले से आई है. जहां देर रात तेंदुआ (Leopard) देखा गया है. यदि आप अभी गरियाबंद जिला अस्पताल में इलाज कराने के लिए जा रहे हैं, तो थोड़ा सावधान हो जाइए. क्योंकि तस्वीर देखकर आप अनुमान लगा सकते हैं कि ऐसा हम क्यों कह रहे हैं. 

ये भी पढ़ें-  छत्तीसगढ़ में अधिकारियों-कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त करने की हुई तैयारी, खंगाले जा रहे है रिकॉर्ड, जानिए पूरा मामला

यहां हो सकता है तेंदुआ...

क्योंकि आज सुबह साईं मंदिर के पास तेंदुआ मिलने की खबर आने के बाद लोगों के अंदर डर का माहौल है. मिली जानकारी के अनुसार बीती देर रात जिला अस्पताल के आसपास तेंदुआ देखा गया था. इस बीच, पुलिस विभाग ने भी इलाके में गश्त बढ़ा दी है, ताकि किसी भी अप्रिय घटना को टाला जा सके. स्थानीय युवकों का मानना है कि तेंदुआ पास के चितवा डोंगरी इलाके के ऊंचे पत्थरों के ढेर में छिपा हो सकता है.

डर का माहौल..

उन्होंने प्रशासन से इस पर तत्काल ध्यान देने की मांग की है. अस्पताल के पास तेंदुए की उपस्थिति के कारण यहां आने वाले मरीजों और उनके परिजनों में भी डर देखा जा रहा है.अस्पताल और इसके आसपास के क्षेत्रों में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाने की मांग जोर पकड़ रही है,ताकि लोगों को सुरक्षित महसूस कराया जा सके.

टीम ढूंढने का प्रयास कर रही है

घटना के समय कुछ सतर्क युवकों ने तेंदुए का वीडियो और फोटो कैद कैद कर लिए.फिर तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी.. वन विभाग की टीम ने तुरंत इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया और आसपास के क्षेत्र में टॉर्च की मदद से तेंदुए को ढूंढने का प्रयास कर रही है.

ये भी पढ़ें-प्रति माह 45,000 नौकरी के लिए चुकाए 90,000 रुपए! मलेशिया से लौटकर शख्स ने बताई ठगी की कहानी!


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कबीरधाम आगजनी मामले में सियासत तेज ! पूर्व CM बघेल ने लिया घटना स्थल का जायजा
Leopard: नई जिंदगी पाने के लिए जिला अस्पताल पहुंचे थे मरीज, यहां जब दिखा तेंदुआ तो मच गई खलबली
In the accused of rape got such a punishment that the whole village was left watching they had raped an innocent girl
Next Article
Chhattisgarh में दुष्कर्म के आरोपी को मिली ऐसी सजा कि देखता रह गया पूरा गांव, मासूम बच्ची से किया था रेप
Close