विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 01, 2023

कुमारी शैलजा का बीजेपी पर तीखा हमला, कहा- वो सिर्फ झूठ की राजनीति करती है

कुमारी शैलजा ने रमन सरकार के 15 साल और मोदी सरकार के 9 साल के शासन को कुशासन करार दिया. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने जन विरोधी फैसले किए है. बीजेपी का चरित्र आदिवासी विरोधी और अनसूचित जनजाति विरोधी है.

Read Time: 3 min
कुमारी शैलजा का बीजेपी पर तीखा हमला, कहा- वो सिर्फ झूठ की राजनीति करती है
कुमारी शैलजा ने रमन सरकार के 15 साल और मोदी सरकार के 9 साल के शासन को कुशासन करार दिया.
रायपुर:

छत्तीसगढ़ की कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा ने रायपुर में प्रेस कान्फ्रेंस आयोजित कर बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बीजेपी सिर्फ झूठ की राजनीति करती है. रमन सरकार ने 15 सालों में छत्तीसगढ़ की जनता से सिर्फ और सिर्फ वादाखिलाफी किया है और अब केंद्र की बीजेपी सरकार भी यही कर रही है. कुमारी शैलजा ने रमन सरकार के 15 सालों और मोदी सरकार के 9 सालों की कथित विफलताओं की सूची भी पेश की. जिसमें 212 बिंदुओं का जिक्र है. इस दौरान उन्होंने कहा कि बीते 9 सालों में केंद्र सरकार ने छत्तीसगढ़ की जनता से झूठ बोला है. 

ये भी पढ़ें - छत्तीसगढ़: डिप्टी सीएम टीएस सिंह देव और बलरामपुर विधायक के बीच बढ़ा विवाद, जानें पूरा मामला

कुमारी शैलजा ने रमन सरकार के 15 साल और मोदी सरकार के 9 साल के शासन को कुशासन करार दिया. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने जन विरोधी फैसले किए है. बीजेपी का चरित्र आदिवासी विरोधी और अनसूचित जनजाति विरोधी है. रमन सरकार ने 15 सालों में सिर्फ और सिर्फ घोटाले किए है. उन्होंने छत्तीसगढ़ का शोषण किया है. 

मोदी सरकार ने 100 लाख करोड़ का कर्ज लिया

कुमारी शैलजा ने बताया कि बीते 9 सालों में मोदी सरकार ने 100 लाख करोड़ का कर्ज किया है. 2014 के पहले देश के ऊपर 55 लाख करोड़ का कर्ज था, लेकिन आज यह कर्ज बढ़कर 155 लाख करोड़ का हो गया है. आज देश की जनता मंहगाई से परेशान है. मंहगाई की वजह से लोग खाना भी नही खा पा रहे हैं. बीजेपी ने मंहगाई को चरम पर पहुंचा दिया है. यह उनके माथे पर लगा सबसे बड़ा कलंक है. 2014 में डीजल पर सिर्फ 3.54 रुपए एक्साइज ड्यूटी लगती थी जो अब 31 रुपए लगने लगी है. सिर्फ 400 रुपए में मिलने वाला सिलेंडर 1100 रुपए में मिल रहा है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close