विज्ञापन
Story ProgressBack

Kondagaon : सुहाग बचाने के लिए लकड़बग्घे से भिड़ गई महिला, जानिए- कैसे बचाई पति की जिंदगी

Kondagaon News : छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले की एक महिला अपने सुहाग को बचाने लिए लकड़बग्घे से भिड़ गई. ये तब हुआ जब एक खूंखार लकड़बग्घे ने एक व्यक्ति पर हमला कर दिया. आप भी जानें क्या है पूरा मामला.. 

Read Time: 2 min
Kondagaon : सुहाग बचाने के लिए लकड़बग्घे से भिड़ गई महिला, जानिए- कैसे बचाई पति की जिंदगी

Woman clashed with hyena: छत्तीसगढ़ के कोंडागांव (Kondagaon) जिले में एक पत्नी की बहादुरी के कसीदे पढ़े जा रहे हैं. दरअसल, ये महिला अपने पति की जान बचाने के लिए अकेले ही खतरनाक लकड़बग्घे से भिड़ गई. ये घटना कोंडागांव जिले के इंगरा गांव का है. फिलहाल, युवक की हालत खतरे से बाहर है. वहीं, महिला के हमले से लकड़बग्घे की मौत हो गई. 

ऐसे हुई घटना 

दरअसल, सोमवार की सुबह 5 बजे नंदू यादव अपने खेतों में पानी देने गए हुए थे. इसी दौरान एक जंगली लकड़बग्घे ने उन पर हमला कर दिया. नंदू यादव मदद के लिए चिल्लाने लगे, तो उनकी पत्नी सुगनी यादव दौड़ी चली आई और अकेले ही लकड़बग्घे से भिड़ गई. सुगनी यादव ने खेत में ही पड़े एक डंडे से लकड़बग्घे के सिर पर वार कर दिया, जिससे लकड़बग्घा वहीं ढेर हो गया.

ये भी पढ़ें CG News: फरवरी में बंटने के लिए आया था राशन, रातों-रात 15000 किलो चावल व 150 KG चीनी ले उड़े चोर

घायल शख्स अस्पताल में है भर्ती 

लकड़बग्घे के हमले में नंदू यादव घायल हो गया. उसे हाथ,पैर और कमर में चोट आई है, जिसके इलाज के लिए नंदू को माकड़ी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया है. इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची. लकड़बग्घे का पोस्टमार्टम कर उसे जंगल में ही दफन कर दिया गया. नंदू और सुगनि कुछ महीनों पहले ही माता-पिता बने थे. डॉक्टरों के मुताबिक अब नंदू यादव की हालत खतरे से बाहर है. वहीं, अपने पति की जान बचाने के लिए उनकी पत्नी सुगनि यादव ने जिस तरह की बहादुरी दिखाई, उसकी तारीफ हर तरफ हो रही है.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh Budget Session 2024: सदन में अनुपूरक बजट पेश, जानें क्या बोले वित्त मंत्री ओपी चौधर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close