विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 06, 2023

Kawardha: जनता को रिझाने की कोशिश, चुनाव आचार संहिता से पहले मंत्री अकबर ने किए ताबड़तोड़ लोकार्पण और शिलान्यास

कवर्धा (Kawardha) के कृषि उपज मंडी प्रांगण में किसान सम्मेलन आयोजित किया गया जहां मंत्री मोहम्मद अकबर ने 7 करोड़ से अधिक राशि के निर्माण कार्यों का शिलान्यास किया.

Read Time: 3 min
Kawardha: जनता को रिझाने की कोशिश, चुनाव आचार संहिता से पहले मंत्री अकबर ने किए ताबड़तोड़ लोकार्पण और शिलान्यास
मोहम्मद अकबर ने कहा कि भाजपा दिग्भ्रमित करती है
कवर्धा:

Chhattisgarh News: आचार सहिंता लगने के पहले छत्तीसगढ़ (Chhatisgarh) के बड़े नेता और मंत्री मोहम्मद अकबर (Mohammad Akbar) ने कवर्धा विधानसभा (Kawardha Vidhansabha) में दौरा किया. इस दौरान उन्होंने कई विकास कार्यों का लोकार्पण और शिल्यान्यास किया. कांग्रेसियों को उम्मीद है कि चुनाव से पहले बड़े पैमाने पर विकास कार्यों की घोषणा से आम लोगों के बीच पार्टी को लेकर अच्छा संदेश जाएगा, जिससे पार्टी को चुनाव में फायदा मिलने की संभावना है. 

7 करोड़ से अधिक राशि के कार्यों का किया शिलान्यास 

कवर्धा (Kawardha) के कृषि उपज मंडी प्रांगण में किसान सम्मेलन आयोजित किया गया. जहां, मंत्री मोहम्मद अकबर ने 7 करोड़ से अधिक राशि के निर्माण कार्यों का शिलान्यास किया. मंत्री मोहम्मद अकबर ने मंडी अध्यक्ष नीलकंठ, चोवाराम साहू की तारीफ करते हुए कहा कि इनके प्रयास से लगातार निर्माण कार्यों की स्वीकृति हो रही है, जिससे आम जन को काफी लाभ मिल रहा है. गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने वाले है इसी को देखते हुए प्रदेश के सारे नेता अपनी पार्टी को फायदा पहुंचाने की जुगत में लगे हुए हैं. इन विकास कार्यों को भी इसी निगाह से देखा जा रहा है. 

ये भी पढ़ें:IT Raid in Burhanpur : आधा दर्जन से अधिक फर्मों पर इनकम टैक्स का छापा, 'ताजमहल' की भी हुई जांच

भाजपा पर साधा निशाना

इस मौके पर मोहम्मद अकबर ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के लोग जनता को दिग्भ्रमित करते हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार धान खरीदी की बात करती है, लेकिन असल धान खरीदी का काम राज्य सरकार करती है, वहीं, भाजपा यह कभी नहीं कहती कि वो कितने क्विंटल धान खरीदी करेंगे, सिर्फ धान खरीदी करने की बात करते हैं. हमारी सरकार अब 15 क्विंंटल के बाद 20 क्विंंटल धान प्रति एकड़ खरीदी करेगी.

ये भी पढें:The Nobel Peace Prize 2023 : ईरान की नरगिस मोहम्मदी को शांति का नोबल, जानिए क्या है इनका योगदान?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close