विज्ञापन
Story ProgressBack

जशपुर में बारातियों से भरी बस और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत, 1 युवक की हुई मौत, कई लोग घायल

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पत्थलगांव में दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक की मौत हुई है. जबकि 5 लोग घायल हुए हैं. 

Read Time: 3 mins
जशपुर में बारातियों से भरी बस और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत, 1 युवक की हुई मौत, कई लोग घायल

Bus Accident : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र में बारातियों की बस और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. इसके अलावा यहां एक बाइक सवार दम्पति को यात्री बस ने टक्कर मार दी. इन दो अलग-अलग घटनाओं में 1 की मौत और 5 लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों को अम्बिकापुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

ऐसे हुआ हादसा 

दरअसल पत्थलगांव के सुखरापारा में हुई जहां एक बारातियों से भरी बस और ट्रक में भिड़ंत हो गई.  घटना शुक्रवार की रात लगभग 11:00 की बजे है. बारातियों से भरी अवतार नामक बस क्रमांक संख्या सीजी 13 AJ 2993 बाराती को लेकर बलरामपुर से धरमजयगढ़ लौट रही थी.इसी बीच नेशनल हाइवे 43 स्थित सुखरापारा गांव के समीप सामने से तेज गति से आ रहे ट्रक क्रमांक संख्या सीजी 14 एम जी 9654 के चालक ने बस को एक साईड से रगड़ते चल दिया. बस की सीट पर बैठे बाराती संजय टिवरी पिता रूस कुमार निवासी बेहरापारा धर्मजयगढ़ का सिर धर से कटकर अलग हो गया. जिससे उसी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बाराती  सिविल लाइन धरमजयगढ़ के अश्विन तिवरी और महिला माधुरी यादव का भी दायां हाथ कटकर अलग हो गया. घटना की सूचना मिलते ही  पुलिस ने पहुंचकर सभी घायलों को इलाज के पत्थलगांव सिविल अस्पताल लाया. जहां से गंभीर रूप से घायल दोनों मरीजों को अम्बिकापुर रेफर किया गया है. दोनों घायल का हाथ काटकर अलग हो जाने से दोनों की हालत बेहद नाज़ुक बनी हुई है. 

ये भी पढ़ें Dantewada: नक्सलियों ने जनपद पंचायत सदस्य के पति को उतारा मौत के घाट, ऐसे दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

बस ने मारी टक्कर 

दूसरी घटना पत्थलगांव थानाक्षेत्र के ही कछार में घटित हुई है. जहां एक तेज रफ्तार यात्री बस ने बाइक सवार दम्पत्ति को टक्कर मार दी इस दौरान दम्पत्ति समेत एक मासूम बच्ची भी गंभीर रुप से घायल हो गए. दोनों घटनाओं में गंभीर रुप से घायल 5 लोगों को अम्बिकापुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. जहां उनका उपचार जारी है. जिनमें 2 की हालत नाजुक बनी हुई है. फिलहाल दोनों सड़क दुर्घटनाओं के बाद पुलिस ने दोनों बस और ट्रक को जब्त कर थाने ले आई है और मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh के इस नेता पर लगे छेड़छाड़ के आरोप, महिला प्रिंसिपल ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
छत्तीसगढ़ में बिगड़ रही कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन, NSUI ने भरी हुंकार!
जशपुर में बारातियों से भरी बस और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत, 1 युवक की हुई मौत, कई लोग घायल
Narayanpur Naxalite Attack ITBP Police Camp Live Video Viral
Next Article
NDTV Exclusive: नारायणपुर नक्सली हमले का Live Video आया सामने, पुलिस कैंप पर किया था अटैक 
Close
;