विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh के इस नेता पर लगे छेड़छाड़ के आरोप, महिला प्रिंसिपल ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

CG News : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में लगातार छेड़छाड़ से तंग आकर महिला प्रिंसिपल ने एक बार हिम्मत कर आरोपी को फटकार लगाई तो आरोपी नाराज हो गया. महिला के साथ गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा. इससे भयभीत पीड़िता महीनों तक उत्पीड़न सहती रही. लेकिन जब आरोपी का हौसला बढ़ने लगा तो महिला ने थाने में पहुंचकर शिकायत कर दी है. 

Read Time: 3 min
Chhattisgarh के इस नेता पर लगे छेड़छाड़ के आरोप, महिला प्रिंसिपल ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

Chhattisgarh News: जशपुर जिले के एक स्कूल की प्रिंसिपल ने जोगी कांग्रेस के एक नेता पर  छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करने के आरोप लगाए हैं. इसकी शिकायत भी महिला ने पुलिस से की है. पत्थलगांव की पुलिस ने आरोपी  के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की जांच में जुट गई है. 

ये है पूरा मामला

दरअसल पत्थलगांव निवासी जोगी कांग्रेस का नेता हैप्पी भाटिया के खिलाफ एक स्कूल की महिला प्रिंसिपल ने छेड़छाड़,अश्लील इशारा करने, पीछा कर गाली-गलौज,जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत के मुताबिक जब महिला घर से स्कूल जाती है तो आरोपी उसका पीछा करता है, अश्लील इशारे करता है. वह खुद को जोगी कांग्रेस का बड़ा नेता बताते हुए स्कूल में भी आ धमकता है और कर्मचारियों के साथ ही उसे भी धमकाता रहता है. कभी स्कूल परिसर के सामने अपनी गाड़ी में बैठ जाता है और उसे देखकर अश्लील इशारा करता है. पीड़ित महिला ने बताया कि आरोपी की इन हरकतों से तंग आकर उसने विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई. इस बात से वो काफी डरी हुई थी. लेकिन बाद में उसने थक-हारकर अपने पति और परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी. जिसके बाद उन्होंने थाने आकर शिकायत दर्ज कराई.

ये भी पढ़ें DC Vs MI : दिल्ली और मुंबई के बीज आज अरुण जेटली स्टेडियम में होगी भिड़ंत, जानें मैच प्रेडिक्शन, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

मामला दर्ज कर लिया है 

पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 354 घ, 509 ख, 294 तथा 506 ब के तहत अपराध दर्ज किया गया है. ASP अनिल कुमार सोनी मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि महिला सुरक्षा के संबंध में प्राप्त शिकायत पर त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं. पीड़िता की शिकायत पर त्वरित संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की गई है. उन्होंने बताया कि मामले में प्रथमदृष्ट्या संबंधित धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया है. आगे की विवेचना जारी है. यदि जांच के दौरान और भी तथ्य सामने आते हैं तो उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.  

ये भी पढ़ें NDTV Exclusive : कभी खुद करते-करवाते थे चुनाव बहिष्कार, अब वोट डालकर क्यों कहा- खूबसूरत है लोकतंत्र

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close