विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 13, 2023

BJP महिला मोर्चे का सम्मेलन रद्द : रिटर्निंग ऑफिसर ने नहीं दी अनुमति, धरी की धरी रह गई सारी तैयारियां

भारतीय जनता पार्टी के महिला मोर्चे का विधानसभा सम्मेलन गुरुवार 12 अक्टूबर को उत्तर मंडल मरवाही के चंगेरी गांव में किया जाना था, लेकिन रिटर्निंग ऑफिसर ने नए नियमों का हवाला देते हुए यह सम्मेलन करने की अनुमति नहीं दी.

Read Time: 2 min
BJP महिला मोर्चे का सम्मेलन रद्द : रिटर्निंग ऑफिसर ने नहीं दी अनुमति, धरी की धरी रह गई सारी तैयारियां
बीजेपी महिला मोर्चा सम्मेलन के लिए भाजपा संगठन ने पंडाल, भोजन सहित आमंत्रितों के स्वागत की सभी तैयारी पूरी कर ली थी.

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के मरवाही में बीजेपी महिला मोर्चा का सम्मेलन रद्द हो गया है. बताया जा रहा है कि रिटर्निंग ऑफिसर से अनुमति नहीं मिलने के बाद बीजेपी को यह सम्मेलन रद्द करना पड़ा है. बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के महिला मोर्चे का विधानसभा सम्मेलन गुरुवार 12 अक्टूबर को उत्तर मंडल मरवाही के चंगेरी गांव में किया जाना था, लेकिन रिटर्निंग ऑफिसर ने नए नियमों का हवाला देते हुए यह सम्मेलन करने की अनुमति नहीं दी. ऑफिसर ने कहा कि नए नियमों के तहत आयोजन के लिए 48 घंटे पूर्व अनुमति लेना जरूरी है.

धरी की धरी रह गई सारी तैयारियां

बताया जा रहा है कि बीजेपी महिला मोर्चा सम्मेलन के लिए भाजपा संगठन ने पंडाल, भोजन सहित आमंत्रितों के स्वागत की सभी तैयारी पूरी कर ली थी. इसके लिए करीब 1000 लोगों के भोजन और पंडाल की व्यवस्था की गई थी, लेकिन सम्मेलन की अनुमति नहीं मिलने से बीजेपी की सारी तैयारियां धरी की धरी रह गईं. इसके बाद संगठन के नेता किशन सिंह ने बताया कि कार्यक्रम के रद्द होने की स्थिति में अब हम डोर टू डोर जनसंपर्क करेंगे.

बीजेपी के बड़े नेताओं को आना था सम्मेलन में

भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा के सम्मेलन में राज्यसभा सांसद एवं बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सरोज पाण्डेय, पूर्व सांसद एवं पूर्व प्रदेशाध्यक्ष झारखंड यदुनन्दन पाण्डेय, जिला प्रभारी जे. पी. शर्मा, जिलाध्यक्ष कन्हैया राठौर, विधानसभा प्रभारी  संजय अग्रवाल, विधानसभा प्रत्याशी प्रणव मरपच्ची, जिला महामंत्री राकेश चतुर्वेदी, लालजी यादव, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विभा नहरेल और जिलाध्यक्ष महिला मोर्चा समीरा पैकरा को शामिल होना था.

ये भी पढ़ें - MP Election 2023: दल बदलने का है गज़ब रिकॉर्ड, BJP छोड़ कांग्रेस से चुनाव लड़ सकते हैं नारायण त्रिपाठी

ये भी पढ़ें - MP में 'मामा के श्राद्ध' पर गरमाई सियासत, उमा भारती ने अपने बयान से सबको चौंकाया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close