विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 25, 2023

झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही से गई 5 वर्षीय मासूम की जान, बच्चे को था मामूली बुखार

झोलाछाप डॉक्टर ने लापरवाही से मासूम का इलाज कर उसके नस में कोई दवा चढ़ाई और पल भर में मासूम की मौत हो गई.

Read Time: 3 mins
झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही से गई 5 वर्षीय मासूम की जान, बच्चे को था मामूली बुखार

Gaurela Pendra Marwahi: गोरेला के ठेंगा दाढ़गांव (Thenga Darhgaon) में झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही से 5 वर्षीय मासूम की मौत हो गई, बच्चे को 2 दिन से मामूली बुखार था. झोलाछाप डॉक्टर ने लापरवाही से मासूम का इलाज कर उसके नस में कोई दवा चढ़ाई और पल भर में मासूम की मौत हो गई.

मामला गौरेला के समीपस्थ गांव ठेंगादाढ़ का है, जहां मंगल सिंह के घर में 5 साल के मासूम को 23 अक्टूबर की रात लगभग 2 बजे हल्का बुखार आया तो उसके माता-पिता उसे सुबह अगली 10 बजे गांव में ही रहने वाले झोलाछाप डॉक्टर राम सिंह राठौड़ जो खोडरी गांव में अपना निजी क्लीनिक खोलकर इलाज कर रहा है उसके पास लेकर गए.

Latest and Breaking News on NDTV

बिना कुछ जांच पड़ताल किए झोलाछाप डॉक्टर राम सिंह राठौड़ ने बच्चों की नस में इंजेक्शन मोनोसेफ लगाया. इंजेक्शन लगाने के 5 से 7 मिनट बाद ही बच्चे मासूम बच्चे अंकुश की तबीयत बिगड़ने लगी...तो डॉक्टर ने तुरंत उसको एविल इंजेक्शन लगाया. इसके बाद भी उसके तबीयत में सुधार नहीं हुआ तो नसों के माध्यम से उसे ड्रिप चढ़ाने लगाया...जब मासूम का शरीर ठंडा पड़ने लगा तो झोलाछाप डॉक्टर बच्चे को लेकर उसके परिवार के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रोड में पदस्थ शिशु रोग विशेषज्ञ चिकित्सक के पास आया.

चिकित्सक ने यहां उसे मृत बताते हुए ले जाने को कहा और झोलाछाप डॉक्टर ने वापस मृत मासूम के शव को पीड़ित माता-पिता के घर लाकर छोड़ दिया और कहने लगा कि इसकी कहीं भी शिकायत करोगे तो पोस्टमार्टम करना पड़ेगा. यह कहते हुए उन्हें शांत रहने के लिए 10000 रुपए दिए. अब लगभग 20 से 22 दिन बीत गए हैं. झोलाछाप डॉक्टर अपने क्लीनिक में नहीं है.

ये भी पढ़ें- भोपाल गैस त्रासदी मामले में आज होगी सुनवाई, घटना के 39 साल बाद भी मुआवजे के लिए करना पड़ रहा है संघर्ष

ये भी पढ़ें- MP News : पहले चोरी फिर आग, इस पर भी नहीं खुली आंख, छतरपुर में बुंदेलखंड पैकेज की फाइलें बनीं 'राख'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अधूरे पीएम आवास पर प्रशासन ने लिया बड़ा एक्शन, लाभार्थियों को जारी हुआ नोटिस, जवाब नहीं दिया तो...  
झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही से गई 5 वर्षीय मासूम की जान, बच्चे को था मामूली बुखार
Political fervor has intensified amid the fight between the BJYM district president and the doctor in Gariaband the protest was postponed after the administration convinced them
Next Article
Chhattisgarh News: भाजयुमो जिलाध्यक्ष और डॉक्टर की लड़ाई के बीच अब राजनीतिक सरगर्मी हुई तेज, प्रशासन के समझाने के बाद स्थगित किया प्रदर्शन
Close
;