विज्ञापन
Story ProgressBack

Food Poisoning से कोरबा में एक ही परिवार के सभी सात लोग बीमार, दो मासूमों ने गंवाई जान

Food Poisoning in Korba: कोरबा जिले में फूड प्वाइयनिंग का शिकार होने से एक ही परिवार के सात लोगों की अचानक तबियत खराब हो गई. इससे दो मासूमों की जान चली गई.

Read Time: 2 min
Food Poisoning से कोरबा में एक ही परिवार के सभी सात लोग बीमार, दो मासूमों ने गंवाई जान
अस्पताल में भर्ती हैं परिवार के लोग

Korba News: कोरबा जिले के उरगा थाना क्षेत्र के ग्राम गिधौरी में एक ही परिवार के सात लोग फूड प्वाइजनिंग (Food Poisoning) का शिकार हो गए. इससे परिवार के दो मासूमों (Innocent Children) की मौत हो गई है. जानकारी के अनुसार कंवर परिवार के सभी सदस्यों ने सुबह रोटी और चाय का नाश्ता किया. इसके बाद इनकी तबियत बिगड़ने लगी. सभी लोगों को जिला अस्पताल (District Hospital) में भर्ती कराया गया. पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए जरूरी चीजों को फॉरेंसिक में जांच के लिए भेजा.

10 साल से भी कम उम्र के थे दोनों मासूम

इस फूड प्वाइजनिंग के कारण परिवार के सभी 7 लोगों की तबीयत बहुत बिगड़ गई. इसके बाद सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान 4 साल की अमृता कंवर और आनंद की मौत हो गई. घटना सामने आने के बाद ग्राम गिधौरी में शोक की लहर है.

ये भी पढ़ें :- "उमा जी मेरी बुआ जैसी, जब भी जरुरत पड़ी वो...", लोधी समाज के सम्मेलन में बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया

फोरेंसिक को जांच के लिए दी गई चाय-रोटी

उरगा पुलिस ने रोटी के साथ चाय सहित अन्य नमूनों के परीक्षण के लिए फोरेंसिक लैब भेजा. इससे पुलिस को यह आसानी से पता लग जाएगा कि इसमें से जहरीला पदार्थ क्या था, जिसके दुष्प्रभाव से उल्टियां हुईं. घटना के सामने आने के बाद जिले की विधायक ज्योत्सना महंत अस्पताल पहुंची और परिवार से मिलकर दोनों मासूमों की मौत पर शोक व्यक्त किया.  

ये भी पढ़ें :- Holi के रंग में रंगे हुए नजर आए डिप्टी CM विजय शर्मा, पुलिस वालों के साथ खेली होली, दिया यह संदेश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close