विज्ञापन
Story ProgressBack

"उमा जी मेरी बुआ जैसी, जब भी जरुरत पड़ी वो...", लोधी समाज के सम्मेलन में बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया

Scindia in Ashoknagar: लोधी समाज के कार्यक्रम में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उमा भारती को अपनी बुआ बताया. उन्होंने लोधी समाज से भाजपा को 370 से अधिक सीटों को जितवाने का वादा करवाया.

Read Time: 3 min
लोधी समाज के कार्यक्रम में शामिल हुए सिंधिया

Ashoknagar News: केंद्रीय मंत्री और गुना लोकसभा सीट (Guna Lok Sabha Seat) के बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) वीरांगना अवंति बाई लोधी के बलिदान दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि (Chief Guest) के रूप में शामिल हुए. इस दौरान जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उमाजी (Uma Bharti) को मेरी दादी ने पाला इसलिए उमाजी मेरी बुआ जैसी हैं. सिंधिया परिवार के मुखिया को लोधी समाज (Lodhi Society) के साथ की जब-जब जरूरत पड़ी है, वह हमेशा खड़ी रही हैं. उमा जी चट्टान की तरह ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ खड़ी रही है.

लोधी परिवार और सिंधिया परिवार हमेशा एक साथ : ज्योतिरादित्य सिंधिया

लोधी समाज के सम्मेलन में बोलते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि उमा जी को मेरी दादी ने पाला इसलिए उमाजी मेरी बुआ जैसी हैं. सिंधिया परिवार के मुखिया को लोधी समाज के साथ की जब-जब जरूरत पड़ी है, वह हमेशा खड़ी रही हैं. इसके साथ ही सिंधिया ने अपने पूर्वजों के समय लोधी समाज के लिए किए गए कार्यों और सहयोग को भी याद दिलाते हुए सभी से चुनाव में अधिक से अधिक मतदान कराकर भाजपा को 370 से अधिक सीटें जितवाने को कहा. 

दिल्ली में दिखना चाहिए महाराज का जलजला : प्रीतम लोधी

वीरांगना अवंति बाई के बलिदान दिवस कार्यक्रम में बोलते हुए पिछोर विधायक प्रीतम लोधी ने कहा कि आज मैं जो कुछ हूं वह महाराज की वजह से ही हूं. जब मुझे पार्टी से निकाला गया तब दोबारा सदस्यता और टिकट दिलाने में और जिताने में महाराज की मुख्य भूमिका रही. इसलिए जीत तो महाराज की निश्चित है, लेकिन जीत का अंतर ऐसा हो जिससे कोहिनूर हीरा का दिल्ली में उतरते ही अलग से जलजला नजर आये. 

ये भी पढ़ें :- Holi Special: बुंदेलखंडी होली क्यों होती है खास? पर्यावरण-संस्कृति को बचाने के साथ पांच दिन चलता है फाग उत्सव

प्रद्युम्न सिंह के नेतृत्व में सैकड़ों कांग्रेसी भाजपा में हुए शामिल

इस दौरान भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए सैकड़ों कांग्रेसियों को भाजपा की सदस्यता दिलाई. इसके लिए जेल तालाब पर रानी अवंती बाई के कार्यक्रम स्थल से हटकर अलग से भाजपा द्वारा एक पांडाल लगाया गया था, जिसमें कांग्रेस के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रधुम्न सिंह दांगी के नेतृत्व में सैकड़ों कांग्रेसियों ने भाजपा की सदस्यता ली.

ये भी पढ़ें :- Loksabha Election 2024: भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के CM साय को बताया हल्का आदमी...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close