विज्ञापन
Story ProgressBack

Holi के रंग में रंगे हुए नजर आए डिप्टी CM विजय शर्मा, पुलिस वालों के साथ खेली होली, दिया यह संदेश

Deputy CM Vijay Sharma in Holi: छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा रविवार को रायपुर और बेमेतरा के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने पुलिस के जवानों के साथ होली खेली और सबको इसकी बधाई दी.

Read Time: 2 min
Holi के रंग में रंगे हुए नजर आए डिप्टी CM विजय शर्मा, पुलिस वालों के साथ खेली होली, दिया यह संदेश
पुलिस वालों को गुलाल लगाते नजर आए विजय शर्मा

Deputy CM Vijay Sharma: होली (Holi) का पर्व पूरा देश बड़ी उत्साह से मना रहा है. छ्त्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में भी होली की मस्ती अपने पूरे शबाब पर नजर आई. यहां प्रदेश के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा (Vijay Sharma) ने अपने स्टाफ के साथ गुलाल लगाकर और मिठाई खिलाकर होली मनाई. डिप्टी सीएम रायपुर (Raipur) और बेमेतरा (Bemetara) दोनों जगहों पर पहुंचे. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि होली का त्योहार मन की मलिनता और वैमनस्यता को दूर कर गले मिल जाने का त्योहार है. यह ऐसा त्यौहार है जिसमें आदमी परस्पर पुरानी रंजिशों को भूल जाते हैं. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से नशा न करने की बात कही.

राजनीति में होना चाहिए उच्च आचरण

होली पर नक्सलियों को संदेश देने के सवाल पर शर्मा ने कहा कि अगर आप नक्सलियों से बात करेंगे तो वो सीमलेस सोसाइटी की बात करते हैं. वासुधेव कुटुंबकम हमारा भी भाव है, लेकिन ये बंदूक की गोली से नहीं आ सकती है. राजनीति में भी उच्च और सही आचरण होना बहुत जरूरी है.

ये भी पढ़ें :- Holi Special: बुंदेलखंडी होली क्यों होती है खास? पर्यावरण-संस्कृति को बचाने के साथ पांच दिन चलता है फाग उत्सव

जवानों को गुलाल और मिठाई खिलाकर दी होली की बधाई

रायपुर से अपने गृह जिला कवर्धा जाते हुए विजय शर्मा अचानक बेमेतरा कोतवाली पहुंचे, जहां उन्होंने सभी जवानों को होली की बधाई दी. उन्होंने सभी का मुंह मीठा कराकर गुलाल लगाया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस के जवान आम लोगों की सुरक्षा में हमेशा लगे रहते हैं. दूसरे दिन यह अपनी होली मनाते हैं इसलिए मैं उन्हें अग्रिम होली की बधाई देने के लिए आया हूं.

ये भी पढ़ें :- "रजिस्ट्रेशन नहीं करवाएंगे तो विभाग कार्रवाई...", कांग्रेस का बैंक अकाउंट फ्रीज होने पर बोले CM मोहन यादव

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close