विज्ञापन
Story ProgressBack

फोन पर बात करती बेटी से पिता ने मांगा खाना, दिया ऐसा जवाब कि बाप ने कर दी हत्या

युवती की हत्या की सूचना मिलने पर तत्काल थाना प्रभारी तमनार अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे जहां उन्हें ग्रामीणों ने बताया कि एक लड़की की उसके पिता ने सिर पर लकड़ी के पाटी से वार करके हत्या कर दी है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ शुरू कर दी है

Read Time: 2 min
फोन पर बात करती बेटी से पिता ने मांगा खाना, दिया ऐसा जवाब कि बाप ने कर दी हत्या
कर दी बेटी की हत्या

Chhattisgarh News: कहने को जमाना बहुत आगे बढ़ गया है लेकिन अब भी इस जमाने में ऐसे लोग भी हैं जो अपनी बेटी को सिर्फ इसलिए मार देते हैं कि उनकी बेटी किसी से फोन पर बात करती है. जी हां ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ के रायगढ़ से सामने आया है. यहा के तमनार क्षेत्र में एक युवक ने अपनी 20 साल की बेटी की हत्या कर दी है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते जेल भेज दिया है.

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची

युवती की हत्या की सूचना मिलने पर तत्काल थाना प्रभारी तमनार अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे, जहां उन्हें ग्रामीणों ने बताया कि एक लड़की की उसके पिता ने सिर पर लकड़ी के पाटी से वार करके हत्या कर दी है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ शुरू कर दी है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी का 2005 में निधन हो गया था. वह अपनी बेटी के साथ रहता था. आरोपी ने बताया कि उसकी बेटी उसे घर से कहीं जाने नहीं देती थी और लंबे समय तक किसी से फोन पर बात करती रहती थी. पहले भी दोनों बाप-बेटी के बीच इस बात को लेकर कहा -सुनी हुई थी.

ये भी पढ़ें आतंक का दूसरा नाम खूंखार नक्सली हिड़मा के गांव में पुलिस और सुरक्षाबलों ने डाला डेरा, खोला नया कैंप

गुस्से में कर दी अपनी बेटी की हत्या...

घटना वाले दिन 15 फरवरी की शाम को लड़की सोफे में बैठकर किसी से बात कर रही थी. आरोपी ने जब लड़की से खाना बनाने की बात की तो उसने उसे उल्टा जवाब दे दिया, जिससे आरोपी को गुस्सा आ गया. जिसके बाद उसने लकड़ी के पाटी से अपनी बेटी के सिर में ताबड़तोड़ 4-5 वार कर दिए, जिससे उसकी बेटी वहीं गिर गई और मर गई.

ये भी पढ़ें SC का ओबीसी आरक्षण से जुड़ी याचिकाओं पर सुनवाई से इनकार, उचित बेंच गठित करने के दिए निर्देश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close