विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh: दुर्ग में डबल मर्डर, दादी-पोती की हत्या कर मकान में बंद की लाश, सच्चाई जानने में जुटी पुलिस

Chhattisgarh Crime News: दुर्ग जिले के एक गांव में दादी और पोती की हत्या हुई है. इस डबल मर्डर की सूचना के बाद सनसनी फैल गई. पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों की तलाश कर रही है. 

Read Time: 2 min
Chhattisgarh: दुर्ग में डबल मर्डर, दादी-पोती की हत्या कर मकान में बंद की लाश, सच्चाई जानने में जुटी पुलिस

Double murder Case : छत्तीसगढ़ के दुर्ग (Durg) जिले में पुलिस ने एक मकान से दादी और पोती के शव बरामद किए हैं. मामला पुलगांव थाना क्षेत्र के गनियारी गांव का है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घटना बुधवार रात की बताई जा रही है. 

ये है मामला

दरअसल पुलिस को सूचना मिली कि जिले के पुलगांव थाना क्षेत्र के गनियारी गांव के एक मकान में राजवती साहू और उनकी पोती सविता साहू के शव हैं. सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. खून से सने शवों में कई जगह धारदार हथियार से हमला किए जाने के निशान मिले हैं. शहर पुलिस अधीक्षक चिराग जैन (Chirag Jain)ने बताया की घटना बुधवार रात की है. आज सुबह जब पुलिस को घटना की जानकारी मिली तब घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. जैन ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पुलिस को जानकारी मिली है कि राजवती अपने मकान में अकेली रहती थीं और उनके मकान से कुछ ही दूरी पर उनके परिवार के अन्य सदस्य रहते हैं। परिवार का कोई न कोई सदस्य रात में राजवती के मकान में ही सोता था और बुधवार रात राजवती की पोती सविता वहां रुकी थी.

ये भी पढ़ें Bijapur: पोटाकेबिन में आग लगने से ज़िंदा जली मासूम बच्ची,  300 छात्राओं को ऐसे रेस्क्यू कर निकाला

मामले की जांच चल रही है

उन्होंने बताया कि सुबह जब परिवार के सदस्यों को घटना की जानकारी मिली तब उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस को आशंका है कि आपसी रंजिश की वजह से दादी और पोती की हत्या की गई है. पुलिस अफसरों ने बताया कि मामले की जांच चल रही है. जल्द ही आरोपी पकड़े जाएंगे. 

 ये भी पढ़ें Chhattisgarh : चुनाव से पहले शहरी जनता को रिझाने की कोशिश, मंत्री ने नगरीय निकायों को बांटे 56.23 करोड़ रुपए

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close