विज्ञापन

डिप्टी सीएम विजय शर्मा पहुंचे केंद्रीय जेल, लिया जायजा, कहा -गुनहगार को मिलेगी सजा

CG News: कवर्धा में हुई आगजनी की घटना के बाद छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने बंद करवाया है.वहीं, इस बीच उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा आज दुर्ग के केंद्रीय जेल पहुंचे. जहां उन्होंने जेल का मुआयना कर जेल की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया.

डिप्टी सीएम विजय शर्मा पहुंचे केंद्रीय जेल, लिया जायजा, कहा -गुनहगार को मिलेगी सजा
डिप्टी सीएम विजय शर्मा पहुंचे केंद्रीय जेल, लिया जायजा, कहा -गुनहगार को मिलेगी सजा.

CG News In Hindi: कबीरधाम (कवर्धा) में जेल में हुई मौत और शुक्रवार को केंद्रीय जेल दुर्ग में एक कैदी की मौत के बाद जेल व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए. मौत पर परिजनों ने जेल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए थे. इसके बाद शनिवार डिप्टी सीएम विजय शर्मा गृहमंत्री दुर्ग जेल पहुंचे. डिप्टी सीएम ने कहा कि कवर्धा की घटना के बाद बाकायदा पंचनामा हुआ है, और कांग्रेस के विधायक भी वहां सामने थे. उनके सामने ही पंचनामा हुआ. पूरे थाने को बदल दिया गया.

जांच का आयोग बैठाया गया- शर्मा

एसपी को बदल दिया गया. एडिशनल एसपी सस्पेंड किए गए हैं. जांच का आयोग बैठाया गया है और गुनहगारों को सजा दी जाएगी और इस मामले पर जो भी गुनहगार होगा. उसकी सजा उसे मिलेगी कवर्धा के पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव को हटाने पर विजय शर्मा ने कहा कि “ अभिषेक पल्लव का एक वीडियो आया उस वीडियो में यह समझ आया कि उनको अपनी जिम्मेदारी इस ढंग से नहीं निभाना चाहिए था. कलेक्टर का तो रूटीन ट्रांसफर हुआ है.

किसी तरह का कोई दबाव नहीं

उस समय जो एडिशनल एसपी की जिम्मेदारी थी वो भी ठीक से अपनी जिम्मेदारी नहीं उनको सस्पेंड भी किया गया. वहीं, छत्तीसगढ़ बंद को लेकर विजय शर्मा ने कहा कि चेंबर ऑफ कॉमर्स पर सरकार का किसी तरह का कोई दबाव नहीं है. भूपेश बघेल जिस तरह लोहारडीह आए थे. उसी तरह उनको बिरनपुर भी जाना था.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस की किसान न्याय यात्रा में Tractor से गिरे विधायक जी, पूर्व मंत्री बोले- लड़ाई लड़ेंगे

'भूपेश बघेल सिर्फ और सिर्फ राजनीति कर रहे"

अभी भूपेश बघेल सिर्फ नेतागिरी और राजनीति कर रहे हैं, घटना वाला गांव हमारा है, हम संभाल लेंगे और अभी भी उनको जाना है जाएं. लेकिन भूपेश बघेल अपने पुराने दिन भी याद करें कवर्धा में हमें भी डंडे पड़े थे. लेकिन उस समय भूपेश बघेल ने किसी का भी तबादला नहीं किया था. भूपेश बघेल सिर्फ और सिर्फ राजनीति कर रहे हैं, तो वही कोंग्रेस के छत्तीसगढ़ बंद पर पर विजय शर्मा ने कहा कि बंद की राजनीति नहीं होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- नक्सल हिंसा में अपनों को खोए पीड़ितों ने दिल्ली में बताया दर्द, बोले-  अर्बन नक्सली ज़िम्मेदार, हमारा मानवाधिकार कहां ? 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
CG: वन विभाग के रेंजर ने नाबालिग को किडनैप कर किया रेप! रिटायर्ड अफसर और पत्रकार गिरफ्तार, एक फरार 
डिप्टी सीएम विजय शर्मा पहुंचे केंद्रीय जेल, लिया जायजा, कहा -गुनहगार को मिलेगी सजा
Congress observed bandh in protest against youth death expressed protest police on alert mode
Next Article
CG: पुलिस कस्टडी में युवकों की मौत को लेकर कांग्रेस का बंद, 50 संदिग्धों को पुलिस ने पकड़ा
Close