विज्ञापन
Story ProgressBack

एक नाली के बगल में दूसरी नाली क्यों ? सवाल पर नगर पालिका ने दिया ये जवाब

Chhattisgarh News in Hindi : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के एमसीबी जिले से अजीबोगरीब खबर सामने आई है. यहां की नगर पालिका परिषद क्षेत्र मनेन्द्रगढ़ में नेशनल हाईवे 43 के किनारे नाली निर्माण पहले NH विभाग से हो चुका है.

Read Time: 2 mins
एक नाली के बगल में दूसरी नाली क्यों ? सवाल पर नगर पालिका ने दिया ये जवाब
एक नाली के बगल में दूसरी नाली क्यों ? सवाल पर नगर पालिका ने दिया ये जवाब

Chhattisgarh News in Hindi : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर (MCB) जिले से अजीबोगरीब खबर सामने आई है. यहां की नगर पालिका परिषद क्षेत्र मनेन्द्रगढ़ में नेशनल हाईवे 43 के किनारे नाली निर्माण पहले NH विभाग से हो चुका है... लेकिन अब नगर पालिका परिषद 15 लाख रुपए की लागत से नाली के बगल में ही नाली का निर्माण करा रही है जो कि समझ से परे है. मामले में नगर पालिका परिषद के मुख्य कार्यपालन अधिकारी ने कुछ भी कहने से साफ तौर पर इंकार कर दिया और कैमरे से बचते नज़र आए.

निर्माण पर उठे कई सवाल

ऐसे में सवाल ये है कि जब एक नाली बन चुकी है तो उसके बगल में ही नाली का निर्माण क्यों हो रहा है? शासन के आखिर 15 लाख रुपए क्यों खर्च किए जा रहे हैं? नगर पालिका परिषद मनेंद्रगढ़ में नाली के बगल में ही नाली का निर्माण क्षेत्र में कौतूहल का विषय बना हुआ है. आखिर 15 लाख रुपए की लागत से बन रहे नाली के बगल ही नाली का निर्माण विकास के किस मापदंड को दिखाता है... ये सोच कर शहरवासी भी चिंता में है.

क्या बोले ज़िम्मेदार अधिकारी ?

मामले में नगर पालिका अध्यक्ष प्रभा पटेल ने कहा कि NH की नाली अधूरी होने व जलभराव की समस्या को लेकर नगर पालिका सर्वे करवाकर नाली का निर्माण करवा रही है इसमें किसी तरह की गड़बड़ी नहीं हुई है. मामले को बढ़ा चढ़ाकर बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें : 

पुलिसवालों की दबंगई पर SP का एक्शन ! अवैध वसूली करने वाले 2 कांस्टेबल सस्पेंड

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
झुमका जलाशय मैला क्यों ? कोयला खदान के पानी से फसलों को भारी नुकसान
एक नाली के बगल में दूसरी नाली क्यों ? सवाल पर नगर पालिका ने दिया ये जवाब
Dantewada Maa Danteshwari Mandir Shaktipeeth The doors remain closed today check before going and know the reason
Next Article
इस शक्तिपीठ के कपाट आज रहेंगे बंद, जाने से पहले चेक कर लें और जान लें वजह 
Close
;