विज्ञापन
Story ProgressBack

Baloda Bazar: बलौदाबाजार पुलिस ने इन पर कस दी नकेल, अब रडार पर ये सब

 Crime News: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में हुई हिंसा के बाद जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है. गुरुवार को पुलिस ने सार्वजनिक स्थानों पर नशा करने वाले असामाजिक तत्वों पर नकेल कस दी. पुलिस ने 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. कुछ ऐसे आरोपी अभी-भी पुलिस के रडार पर हैं.

Read Time: 2 mins
Baloda Bazar: बलौदाबाजार पुलिस ने इन पर कस दी नकेल, अब रडार पर ये सब
बलौदाबाजार पुलिस ने 9 आरोपियों को किया गिरफ्तार.

Chhattisgarh Today News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलौदाबाजार (Baloda Bazar) जिले में सार्वजनिक स्थानों पर नशा करने वाले असामाजिक तत्वों (Antisocial Elements) पर पुलिस ने नकेल कसी है. इसके लिए पुलिस ने जिले में अभियान चलाया है. गुरुवार को पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. लगातार मिल रही शिकायतों पर भाटापारा शहर में पुलिस का धर पकड़ अभियान जारी है. जिसमें विभिन्न स्थानों में लोग नशा करते मिले.

आपराधिक तत्वों के खिलाफ एक्शन जारी

बलौदाबाजार जिले की कानून व्यवस्था ठीक करने और शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए मुहिम चलाई जा रही है. पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने विभिन्न थाना के प्रभारियों का फेरबदल भी किया था. अब शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए थाना प्रभारियों को निर्देश दिए हैं. इसमें शांति भंग करने वाले असामाजिक तत्वों, जुआ, सट्टा और अवैध रूप से शराब बेचने वाले आपराधिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई के लिए मुहिम चलाई जा रही है. पुलिस को शिकायत मिल रही थी कि कई लोग सार्वजनिक स्थानों में शराब पी रहे हैं.

अभियान के तहत 9 आरोपियों को पकड़ा 

पुलिस को सूचना मिली कि नशा करके कुछ लोग इलाके का माहौल खराब कर रहे हैं. ऐसी स्थिति में यहां से आने-जाने वाले लोग असहज महसूस कर रहे हैं. इस शिकायत पर भाटापारा शहर पुलिस ने सार्वजनिक स्थानों में नशा  करने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाया गया. इस अभियान में 9 आरोपियों को पकड़ा गया. जिनके विरुद्ध आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई.

ये भी पढ़ें- जांजगीर चांपा में दर्दनाक हादसा: युवक को बचाने के लिए कुएं में कूदे 4 लोग, जहरीली गैस से 5 की हुई मौत

इनके खिलाफ हुई कार्रवाई

पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर नशा करने वाले महावीर वार्ड के लालू उर्फ विकास (24) ,  गोपाल (21) ,  सोमेश्वर कुमार (22),  पवन कुमार (22), कोमल (24),  शशिकांत (43) ,  सोनसाय (50) , धर्मेंद्र (24) और प्रकाश 26 वर्ष को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें- Manendragarh: कांग्रेस शासन में बिना अनुमति लगाई गई महात्मा गांधी की प्रतिमा, अब राशि भुगतान पर लगाई गई रोक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Chhattisgarh: सरकारी अस्पतालों में Reagent Kit की कमी, सभी ब्लड जांच प्रभावित, इलाज पर भी पड़ रहा है असर
Baloda Bazar: बलौदाबाजार पुलिस ने इन पर कस दी नकेल, अब रडार पर ये सब
Bihar leader Nitin Nabin again in charge of Chhattisgarh, Lata Usendi co-incharge of Odisha
Next Article
बिहार के नेता नितिन नबीन को फिर छत्तीसगढ़ का प्रभार, लता उसेंडी ओडिशा की सह प्रभारी
Close
;