विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime News: प्यार में अंधी बनी युवती ने किया अपनी मां का कत्ल, बाद में प्रेमी से मिली ऐसी सजा 

छत्तीसगढ़ के कवर्धा में SP ऑफिस के ठीक सामने करीब 100 मीटर दूरी पर रविवार की शाम एक घर से तेज बदबू आ रही थी. घर के दरवाजे बाहर से बंद थे...साथ ही वहां सूखे खून के धब्बे भी थे. इस बात की खबर मिलते ही नज़दीकी पुलिस को इत्तिला दी गई. खबर मिलते ही कोतवाली पुलिस व फोरेंसिक टीम ने घर का ताला तोड़कर अंदर घुसी.

Read Time: 3 min
Crime News: प्यार में अंधी बनी युवती ने किया अपनी मां का कत्ल, बाद में प्रेमी से मिली ऐसी सजा 
Crime News: प्यार में अंधी बनी युवती ने किया अपनी मां का कत्ल, बाद में प्रेमी से मिली ऐसी सजा

छत्तीसगढ़ के कवर्धा में SP ऑफिस के ठीक सामने करीब 100 मीटर दूरी पर रविवार की शाम एक घर से तेज बदबू आ रही थी. घर के दरवाजे बाहर से बंद थे...साथ ही वहां सूखे खून के धब्बे भी थे. इस बात की खबर मिलते ही नज़दीकी पुलिस को इत्तिला दी गई. खबर मिलते ही कोतवाली पुलिस व फोरेंसिक टीम ने घर का ताला तोड़कर अंदर घुसी. अंदर घुसकर देखने पर पता चला कि दो मृत महिला की बेहद क्षत-विक्षत हालत में लाश पड़ी हुई थी... शव को कीड़े लग गए थे. पुलिस ने फोरेंसिक टीम की मदद से दोनों शवों को कब्ज़े में लेते हुए छानबीन शुरू की. 

आस पास के लोगों ने बताया कि मृत महिलाओं की पहचान पार्वती वैष्णव (55) और उसकी पुत्री वसुंधरा वैष्णव (37) है. दोनों प्रोफेसर कालोनी कवर्धा की रहने वाली हैं. शुरुआती जांच में मामला हत्या का नज़र आया... क्योंकि घर के बाहर दोनों दरवाजों में ताला लगा हुआ था. इस आधार पर पुलिस जांच में जुटी और घटना की सूचना के 24 घंटे बाद इस मामले को सुलझाते हुए  ड़की के प्रेमी अश्वनी पांडे को रायपुर से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी बिलासपुर का रहने वाला बताया जा रहा. आरोपी के पास से मृतिका की स्कूटी और मोबाइल भी बरामद किया गया है.

चौथी शादी बना मौत का कारण

मिली जानकारी के मुताबिक, अब तक मृतिका की 3 शादी कर चुकी थी, मृतिका वसुंधरा आरोपी से भी शादी करने वाली थी...आरोपी अश्वनी पांडे भी पहले से शादीशुदा था जिसकी पत्नी की साल 2021 में मौत हो गई थी. मृतिका वसुंधरा वैष्णव और आरोपी अश्वनी पांडे मंदिर में शादी कर लिव इन रिलेशन में रह रहे थे. इस बीच आरोपी ने वसुंधरा से 10 लाख रुपये भी लिए थे और शादी से इनकार करने लगा था. तब महिला ने आरोपी से शादी करने के लिए कवर्धा के कोर्ट में दिसंबर 2023 में एफिडेविट बनवाये थे. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था. 

ये भी पढ़ें - रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल में पहुंचा MP, रोमांचक मुकाबले में आंध्र को 4 रन से हराया, अग्रवाल ने झटके 6 विकेट

मृतिका ने अपनी मां का किया क़त्ल 

इस मामले में SP अभिषेक पल्लव ने बताया कि 22 फरवरी की रात वसुंधरा वैष्णव व अश्वनी पांडे के बीच विवाद हुआ. जहाँ उनकी मां ने दोनों को समझाने की कोशिश की. लेकिन मृतिका लड़की ने पहले अपनी माँ को गला घोंटकर हत्या कर दी. फिर आरोपी ने मौका पाकर मृतिका वसुंधरा वैष्णव की गला घोंटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें - युवक को पटवारी की लगी थी नौकरी, ज्वाइनिंग के वक्त जब हुआ ये खुलासा तो पहुंचा 'जेल', जानिए- क्या है वजह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close