विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 26, 2023

दुर्ग में कांग्रेस का संकल्प शिविर, प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश

विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस ने 26 अगस्त को वैशाली, भिलाई और दुर्ग विधानसभा में संकल्प शिविर का आयोजन किया. इस शिविर में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज ने अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरा और उन्हें एकजुट किया.

Read Time: 3 min
दुर्ग में कांग्रेस का संकल्प शिविर, प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश
कांग्रेस का संकल्प शिविर
दुर्ग:

छत्तीसगढ़ के भिलाई में शनिवार को कांग्रेस पार्टी की ओर से संकल्प शिविर का आयोजन किया गया. इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज मुख्य रूप से उपस्थित रहे. उन्होंने हजारों कार्यकर्ताओं को एक साथ पार्टी को मजबूत बनाने के लिए संकल्प दिलाया.

वैशाली, भिलाई और दुर्ग में कांग्रेस का संकल्प शिविर

दरअसल, दुर्ग जिले की 6 विधानसभा सीटों में से तीन पर संकल्प शिविर का आयोजन किया गया. संकल्प शिविर के माध्यम से पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज ने वैशाली, भिलाई  और दुर्ग विधानसभा सीट के हजारों कार्यकर्ताओं को संकल्प दिलाया. सबसे पहले वैशाली नगर, फिर भिलाई नगर और आखिरी में दुर्ग शहर में संकल्प शिविर में शामिल हुए. इस दौरान पीसीसी अध्यक्ष ने 2023 के विधानसभा चुनाव में पार्टी को जीत दिलाने के लिए अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरा और राज्य सरकार की करीब पौने पांच साल की जनकल्याण कारी नीतियों को भी गिनाया.

प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि चुनाव के दौरान पार्टी का घोषित प्रत्याशी कोई भी हो उसे एकजुट होकर जीत दिलानी है.

बता दें कि इस संकल्प शिविर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी मुख्य रूप से उपस्थित होने वाले थे, लेकिन स्वास्थ्य ठीक नहीं होने के चलते वह उपस्थित नहीं हो सके.

बैज ने कहा- 75 से अधिक सीटों पर जीतेंगे चुनाव 

पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज ने संकल्प शिविर के दौरान मीडिया से बातचीत में कहा कि कांग्रेस पार्टी साल 2018 के पैटर्न पर ही 2023 का चुनाव लड़ेगी और कार्यकर्ताओं के बल पर 75 से अधिक सीटों पर चुनाव भी जीतेगी.

पीसीसी अध्यक्ष ने अमित जोगी की ओर से 'भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टी आदिवासियों के साथ अन्याय कर रही हैं' वाले बयान पर पलटवार करते कहा कि अमित जोगी को बस्तर जाकर देखना चाहिए कि कांग्रेस सरकार के पौने पांच साल के कार्यकाल में क्या विकास हुआ है. 'उन्हें घर में बैठकर कुएं के मेंढक की तरह राजनीति नहीं करनी चाहिए.'

ये भी पढ़े: बिलासपुर : रेलवे स्टेशन से GRP ने बरामद किया 57 हजार का गांजा, तस्कर गिरफ्तार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close