विज्ञापन
This Article is From Aug 26, 2023

बिलासपुर : रेलवे स्टेशन से GRP ने बरामद किया 57 हजार का गांजा, तस्कर गिरफ्तार

जीआरपी ने 57 हजार के गांजे के साथ एक तस्कर को बिलासपुर रेलवे स्टेशन के एक प्लेटफॉर्म से गिरफ्तार कर लिया है. यह तस्कर उड़ीसा का रहने वाला है. पुलिस ने इसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है.

बिलासपुर : रेलवे स्टेशन से GRP ने बरामद किया 57 हजार का गांजा, तस्कर गिरफ्तार
पकड़े गए तस्कर का नाम सोनू गंडा है, इसने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस ने इस आरोपी के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी सोनू ट्रेन से जाकर गांजे की तस्करी करता था
बिलासपुर:

बिलासपुर रेलवे स्टेशन से GRP ने गांजा तस्कर को गिरफ्तार कर लिया, जीआरपी ने तस्कर के पास से 57 हजार रुपए का गांजा भी बरामद किया है. बिलासपुर जीआरपी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति बिलासपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 4-5 पर ट्रेन के इंताजर में बैठा है और उसके पास अवैध मादक पदार्थ हो सकता है. इस सूचना के बाद जीआरपी की टीम बिलासपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 4-5 पर पहुंच गई.

पुलिस को स्टेशन पर मिला संदिग्ध

प्लेटफॉर्म नंबर 4-5 पर बैठे संदिग्ध व्यक्ति से जीआरपी ने पूछताछ की तो सारी बात खुलकर सामने आ गई. उसके नीले- सफेद रंग के बैग में दो पैकेट मिले जिनमें 57 हजार रुपए की कीमत का गांजा पुलिस को मिला. इस तस्कर का नाम सोनू गंडा है जिसने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. 37 साल का गांजा तस्कर सोनू उड़ीसा के झारसुगुड़ा का रहने वाला है.

पुलिस ने NDPS एक्ट के तहत की कार्रवाई

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी सोनू गंडा ट्रेन से गांजे की तस्करी करता था. छत्तीसगढ़ पुलिस इस समय तस्करों के ऊपर कड़ी कार्रवाई कर रही है लेकिन तस्कर फिर भी तस्करी से बाज नहीं आ रहे हैं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
PM मोदी इस दिन देंगे छत्तीसगढ़ को बड़ी सौगात, मंत्री श्याम बिहारी ने कहा ये होंगे लाभ
बिलासपुर : रेलवे स्टेशन से GRP ने बरामद किया 57 हजार का गांजा, तस्कर गिरफ्तार
Inside story of the biggest encounter with Naxalites in Chhattisgarh in Abujhmad
Next Article
नक्सलियों की 'अबूझ राजधानी' में सबसे बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक: ग्राउंड जीरो आपको चौंका देगा
Close