विज्ञापन
Story ProgressBack

''छत्तीसगढ़ को लूटने का कांग्रेस ने कोई मौका नहीं छोड़ा": दुर्ग में बोले PM मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि 2 हजार करोड़ रुपये का शराब घोटाला, 500 करोड़ रुपये का सीमेंट घोटाला, 5 हजार करोड़ रुपये का चावल घोटाला, 1,300 करोड़ रुपये का गौठान घोटाला, 700 करोड़ रुपये का DMF घोटाला. छत्तीसगढ़ को लूटने का कांग्रेस ने कोई भी मौका नहीं छोड़ा है.

Read Time: 3 min
''छत्तीसगढ़ को लूटने का कांग्रेस ने कोई मौका नहीं छोड़ा

Chhattisgarh Election 2023: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने छत्तीसगढ़ के दुर्ग (Durg) में शनिवार को जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) सरकार पर जमकर हमला बोला.

पीएम मोदी ने कहा, ''2 हजार करोड़ रुपये का शराब घोटाला, 500 करोड़ रुपये का सीमेंट घोटाला, 5 हजार करोड़ रुपये का चावल घोटाला, 1,300 करोड़ रुपये का गौठान घोटाला, 700 करोड़ रुपये का DMF घोटाला. छत्तीसगढ़ को लूटने का कांग्रेस ने कोई भी मौका नहीं छोड़ा है.लेकिन मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि राज्य में भाजपा सरकार बनने के बाद ऐसे घोटालों की सख्ती से जांच की जाएगी, आपका पैसा लूटने वालो को जेल भेजा जाएगा."

जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "मोदी को ये कांग्रेसी दिन रात गालियां देते हैं, हर दिन मैं 2-2.5 किलो गालियां खाता हूं. लेकिन यहां के मुख्यमंत्री देश की जांच एजेंसियों और देश के सुरक्षाबल को भी गाली देने लगे हैं. इन साथियों पर भी आरोप लगा रहे हैं. मैं अपने भाइयों और बहनों से कहूंगा कि ये मोदी है गालियों से डरता नहीं है. भ्रष्टाचारियों का हिसाब करने के लिए ही तो जनता ने मोदी को दिल्ली भेजा है. जिन्होंने यहां के गरीब को लूटा है, उस पर कार्रवाई होकर रहेगी। उससे पाई-पाई का हिसाब लिया जाएगा."

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "कांग्रेस ने गरीब को धोखे के सिवाय कभी कुछ नहीं दिया. कांग्रेस गरीब की कभी कद्र नहीं करती. इसलिए जब तक कांग्रेस केंद्र सरकार में रही, वो गरीबों के हक का पैसा लूटकर खाती रही, अपने नेताओं की तिजोरी में भरती रही."

ये भी पढ़ें- Election 2023 : एमपी के 19 सीएम फेस, कब किसके सिर सजा ताज? आज टॉप 6 की चर्चा...

ये भी पढ़ें- MP Election : I.N.D.I.A. ने किया बायकॉट, साथ दिखे कमलनाथ, सपा ने उठाए सवाल, जमकर मचा बवाल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close