विज्ञापन
Story ProgressBack

संदेशखाली की घटना पर CM साय ने ममता बनर्जी को लिखा पत्र, कांग्रेस ने कहा-पहले घर की चिंता करें

Vishnu Dev Sai Letter: संदेशखाली की घटना को लेकर सीएम साय ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को पत्र लिखा है. इसको लेकर प्रदेश में राजनीति शुरू हो गई है.

Read Time: 2 min
संदेशखाली की घटना पर CM साय ने ममता बनर्जी को लिखा पत्र, कांग्रेस ने कहा-पहले घर की चिंता करें
सीएम के पत्र पर गर्म हुई सियासत

Raipur News: पश्चिम बंगाल (West Bengal) के संदेशखाली (Sandeshkhali) की घटना पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय (Vishnu Dev Sai) ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) को पत्र लिखा है. इस पत्र में साय ने कहा, 'पश्चिम बंगाल के संदेशखली में 50 से ज्यादा जनजाति समुदाय की महिलाओं से नृशंस दुष्कर्म और आदिवासियों की जमीन छीनने जैसी घटनाएं शर्मनाक है. वारदात में लिप्त दोषियों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पत्र प्रेषित कर रहा हूं. आशा है ममता जी इस पत्र पर संज्ञान लेकर पश्चिम बंगाल के पीड़ितों के प्रति न्याय करेंगी.'

सीएम साय ने लिखी चिट्ठी

सीएम साय ने लिखी चिट्ठी

क्या थी संदेशखाली की घटना

बीते दिनों पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में बड़ी संख्या में महिलाओं ने तृणमूल कांग्रेस नेता शाहजहां शेख और उसके समर्थकों पर जमीन हड़पने और यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. इसको लेकर ग्रामीण लगातार विरोध कर रहे हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

ये भी पढ़ें :- MP में अचानक बदला मौसम, कहीं ओले बरसे तो कहीं धूल भरी आंधी-बिजली, फसल-गेट हुए धराशायी, 2 की मौत

प्रदेश में शुरू हुई राजनीति

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के पत्र लिखने के बाद पूरे प्रदेश में राजनीति शुरू हो गई है. कांग्रेस का कहना है कि प्रदेश की स्थिति में सरोकार खत्म हो गया है. वो पहले घर की चिंता करें. भाजपा सरकार ने पत्र का समर्थन करते हुए कहा कि सबसे पहले संवेदना बयानों में रहनी चाहिए. कांग्रेस जिस तरह से बात कर रही है पिछले पांच सालों में प्रदेश की जो स्थिति है, पहले उसको देखे फिर उस पर सवाल उठाए.

ये भी पढ़ें :- Indore: सोशल मीडिया पर हथियार लहराते हुए बदमाशों की रील हो रही वायरल, पुलिस की कार्रवाई का नहीं हो रहा असर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close