विज्ञापन
Story ProgressBack

जशपुर में CM बघेल का दावा- छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की लहर, रमन सिंह भी हारेंगे चुनाव

जशपुर में एक चुनावी जनसभा में सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि पहले चरण का मतदान हो चुका है, जिसमें बीजेपी बुरी तरह से हार रही है. पूरे छत्तीसगढ़ में पिछले विधानसभा चुनाव के जैसे इस बार भी कांग्रेस के पक्ष लहर है. इस बार पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह भी बुरे तरीके से हार रहे हैं.

Read Time: 3 min
जशपुर में CM बघेल का दावा- छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की लहर, रमन सिंह भी हारेंगे चुनाव
भूपेश बघेल ने सोमवार को जशपुर जिले के कुनकुरी में चुनावी सभा को संबोधित किया.

Chhattisgarh Assembly Election 2023: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) सोमवार को जशपुर जिले के कुनकुरी विधानसभा (Kunkuri Assembly Constituency) पहुंचे. जहां उन्होंने फरसाबहार मिनी स्टेडियम में कांग्रेस प्रत्याशी यूडी मिंज (Congress Candidate UD Minj) के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले चरण का मतदान हो चुका है, जिसमें बीजेपी बुरी तरह से हार रही है. पूरे छत्तीसगढ़ में पिछले विधानसभा चुनाव के जैसे इस बार भी कांग्रेस के पक्ष लहर है. इस बार पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह (Dr Raman Singh) भी बुरे तरीके से हार रहे हैं.

भूपेश ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

भूपेश बघेल ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी सिर्फ ठगने का काम करती है. बीजेपी ने जितने भी वादे किए सभी से मुकर गए. आदिवासियों को जर्सी गाय देने की बात की थी वो भी नहीं दिया. वहीं उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, "बीजेपी के प्रदेश चेहरे पर लोगों ने विश्वास करना छोड़ दिया तो मोदी जी अपने नाम की गारंटी दे रहे हैं. मोदी जी ने 15 लाख देने की बात कही थी, लेकिन आज तक किसी के खाते में कुछ भी नहीं आया. मोदी जी ने कहा था कालाधन वापस करूंगा, लेकिन काला धन समाप्त नहीं हुआ है."

बीजेपी की सरकार ठगने वाली सरकार है

जनसभा को संबोधित करते हुए भूपेश बघेल ने कहा कि महिलाओं के लिए दीपावली के अवसर पर गृह लक्ष्मी योजना के तहत बिना भेदभाव के हर महिला को साल में 15 हजार रुपये दिए जाएंगे. उन्होंने कहा कि हमारी योजना में फॉर्म नहीं भरवाया जाएगा, लेकिन बीजेपी वाले फॉर्म भरवा रहे हैं. सीएम भूपेश ने कहा कि बीजेपी ठगने वाली सरकार है, वहीं कांग्रेस भरोसे लायक सरकार है.

ये भी पढ़ें - OBC मुद्दे पर PM मोदी ने कांग्रेस को घेरा, कहा- लंबे समय तक राज किया लेकिन आरक्षण नहीं दिया

ये भी पढ़ें - CG Election 2023: 10 सालों तक छत्तीसगढ़ में बीजेपी-कांग्रेस के वोट % में ज्यादा अंतर नहीं, 2018 में क्या हुआ?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close