विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 04, 2023

भेंट-मुलाकात के दौरान CM बघेल का ऐलान, भिलाई में बनेगा सेंटर ऑफ एक्सीलेंस

मुख्यमंत्री बघेल ने कहा सत्य परेशान हो सकता है, लेकिन पराजित नहीं. सुप्रीम कोर्ट के निर्णय से यह सिद्ध हो गया है कि भारत एक लोकतांत्रिक देश है.

Read Time: 3 min
भेंट-मुलाकात के दौरान CM बघेल का ऐलान, भिलाई में बनेगा सेंटर ऑफ एक्सीलेंस
दुर्ग:

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रायपुर, बिलासपुर के बाद शुक्रवार को दुर्ग संभाग के युवाओं के साथ भेंट-मुलाकात के लिए भिलाई सेक्टर-6 के जयंती स्टेडियम पहुंचे. इस दौरान मुख्यमंत्री बघेल ने छत्तीसगढ़ स्वामी विवेकानंद टेक्नीकल यूनिवर्सिटी (सीएसवीटीयू) को बड़ी सौगात दी.

CSVTU में बनेगा सेंटर ऑफ एक्सीलेंस

बघेल ने 15 करोड़ की लागत से सेंटर ऑफ एक्सीलेंस के स्थापना की घोषणा की जहां 10 हजार वर्गफीट एरिया में स्टार्टअप के लिए स्थान उपलब्ध करवाया जाएगा. इसके अलावा सीएम ने दुर्ग जिले में एक खेल कूद के लिए नेशनल हाईवे के किनारे सर्व सुविधायुक्त इंडोर स्टेडियम के निर्माण का भी ऐलान किया है. इस मौके पर सीएम बघेल ने कहा कि बेंगलुरु में प्रदेश के स्टूडेंट्स को हॉस्टल में लग रहे 12% जीएसटी को छत्तीसगढ़ सरकार रीइंबर्समेंट देगी.

मोदी सरनेम को लेकर बघेल ने बीजेपी को घेरा

मुख्यमंत्री बघेल ने युवाओं से सरकार की योजनाओं का फीडबैक भी लिया. इस दौरान बघेल ने मोदी सरनेम मामले में राहुल गांधी को लेकर सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का स्वागत किया है. साथ ही बघेल ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि सत्य परेशान हो सकता है, लेकिन पराजित नहीं हो सकता. विपक्ष द्वारा राहुल गांधी की आवाज को दबाने का प्रयास किया जा रहा था,  लेकिन सुप्रीम कोर्ट के इस निर्णय से यह सिद्ध हो गया है कि भारत एक लोकतांत्रिक देश है.

pn3piphg

वहीं मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ में लगातार ईडी और आईटी की  चल रही कार्रवाई को लेकर कहा है कि 200 से अधिक बार छापेमारी हो चुकी हैं. कभी 200 करोड़, कभी 500 करोड़ तो कभी 2200 सौ करोड़ के घोटाले का आरोप लगाया जाता है. ईडी और आईटी द्वारा जो संपत्ति जप्त की गई है वो  500 करोड़ के आंकड़े को भी नहीं छुता. उन्होंने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी की दो मजबूत विंग है आईटी और ईडी. लेकिन आईटी और ईडी बीजेपी को चुनाव बूथ में वोट नहीं दिला पाएगी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close