विज्ञापन
Story ProgressBack

नारायणपुर मुठभेड़ में घायल जवान को देखने अस्पताल पहुंचे सीएम और डिप्टी सीएम, इस मुठभेड़ में मारे गए थे 8 नक्सली

CM and Deputy CM Met Injured Soldiers: चौथी बटालियन माना पहुंचे CM विष्णु देव साय और डिप्टी CM विजय शर्मा ने पहले मुठभेड़ में शहीद हुए जवान को श्रद्धांजलि दी, फिर मुठभेड़ में  घायल जवान कैलाश को देखने रामकृष्ण अस्पताल पहुंचे. जवान का हाल चाल जानने के बाद डाक्टरों को बेहतर इलाज के निर्देश दिए.

Read Time: 3 mins
नारायणपुर मुठभेड़ में घायल जवान को देखने अस्पताल पहुंचे सीएम और डिप्टी सीएम, इस मुठभेड़ में मारे गए थे 8 नक्सली
घायल जवान से मिलने अस्पताल पहुंचे सीएम विष्णु देव साय और डिप्टी सीएम विजय शर्मा

Narayanpur Encounter: नाराणपुर में शनिवार को सुरक्षाबलों के साथ हुए मुठभेड़ के दौरान घायल हुए जवान से मिलने रविवार को मुख्यमंत्री विष्णु देव साय व उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा रामकृष्ण अस्पताल पहुंचे और जवान से उसका कुशलक्षेम पूछा. इससे पहले छत्तीसगढ़ सीएम ने नारायणपुर मुठभेड़ में शहीद हुए जवान नितेश एक्का का श्रद्धांजलि दी.

चौथी बटालियन माना पहुंचे CM विष्णु देव साय और डिप्टी CM विजय शर्मा ने पहले मुठभेड़ में शहीद हुए जवान को श्रद्धांजलि दी, फिर मुठभेड़ में  घायल जवान कैलाश को देखने रामकृष्ण अस्पताल पहुंचे. जवान का हाल चाल जानने के बाद डाक्टरों को बेहतर इलाज के निर्देश दिए.

डबल इंजन सरकार में छत्तीसगढ़ में 137 नक्सली ढेर हुए

नारायणपुर मुठभेड़ में घायल जवान से मुलाकात के दौरान सीएम साय ने छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ चल रहे ऑपरेशन पर बयान देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में मजबूत बीजेपी सरकार कुर्सी पर बैठने के बाद से ही नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है, जिसमें अब तक कुल 137 नक्सली ढेर हुए हैं.

नारायणपुर मुठभेड़ में दो जवान घायल, एक जवान शहीद हुआ 

नारायपुर मुठभेड़ में शनिवार को कुल 8 नक्सली मारे गए थे. इस मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया था, जबकि 2 जवान घायल हो गए थे, जिनका उपचार चल रहा है. सीएम साय ने बताया कि घायल जवान कैलाश के पेट में गोली लगी थी. उन्होंने घायल जवानों की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है, साथ ही कहा कि, जल्द बस्तर में शांति अवश्य मिलेगी.

छत्तीसगढ़ में एंटीस ऑपरेशन में अब तक सैंकड़ो की संख्या में नक्सलियों ने सरेंडर किया है. सीएम साय ने मुलाकात के दौरान मीडिया से बातचीत में आश्वस्त किया कि डबल इंजन सरकार नक्सलियों की छत्तीसगढ़ में खत्म करके रहेगी.

5 महीने में छत्तीसगढ़ में मुठभेड़ में मारे गए 140 से अधिक नक्सली

पिछले 5 महीने तक में छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 140 से अधिक नक्सली मारे जा चुके थे. 10 मई को बीजापुर जिले में मुठभेड़ में 12 नक्सली मारे गए थे. 30 अप्रैल को नारायणपुर व कांकेर जिले की सीमा पर मुठभेड़ में 3 महिला सहित 10 नक्सली मारे गए. वहीं, 16 अप्रैल को कांकेर जिले में मुठभेड़ में 29 नक्सलियों को मार गिराया था.

ये भी पढ़ें-Anti Naxal Operation: सुकमा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, सुरक्षाबलों ने 3 नक्सलियों को किया गिरफ्तार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Negligence: नगर निगम की बसें रखे-रखे हो गई कबाड़, बजट का हो रहा सालों से इंतजार 
नारायणपुर मुठभेड़ में घायल जवान को देखने अस्पताल पहुंचे सीएम और डिप्टी सीएम, इस मुठभेड़ में मारे गए थे 8 नक्सली
Congress start investigation of Defeat in lok Sabha Election of Chhattisgarh Fact Finding Committee listen congress leaders
Next Article
CG News: ...तो कांग्रेस को इसलिए छत्तीसगढ़ में मिली थी हार, मोइली कमिटी के सामने नेताओं ने खोल दी पोल
Close
;