विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में बारूदी सुरंग धमाके में शामिल रहे चार नक्सलियों को सुरक्षाबलों ने किया गिरफ्तार

Chhattisgarh News: अधिकारियों ने बताया कि कांकेर की घटना के बाद पुलिस दल ने मामले की जांच शुरू की थी. जांच के दौरान सुरक्षाबलों ने आज चार नक्सलियों को गिरफ्तार कर लिया.उन्होंने बताया कि क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है.

Read Time: 2 min
Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में बारूदी सुरंग धमाके में शामिल रहे चार नक्सलियों को सुरक्षाबलों ने किया गिरफ्तार
(सांकेतिक फोटो)

Chhattisgarh News:  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नक्सल प्रभावित कांकेर जिले (Kanker District) में सुरक्षाबलों ने बारूदी सुरंग विस्फोट की घटना में शामिल चार नक्सलियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना में सुरक्षा बल के एक जवान की मृत्यु हो गई थी. जिसके बाद नक्सलियों के खिलाफ अभियान में काफी तेजी आई है.

सुरक्षा बलों ने चार नक्सलियों को किया गिरफ्तार

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों ने शनिवार को चार नक्सलियों मुकुंद नरवास (45), जग्गू राम आंचला (45), अर्जुन पोटाई (26) और दशरथ दुग्गा (35) को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि इस महीने की 14 तारीख को परतापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सड़कटोला गांव के करीब नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट कर दिया था. इस घटना में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के हेड कांस्टेबल अखिलेश कुमार राय की मृत्यु हो गई थी.

ये भी पढ़ें CG News : वरिष्ठ नेताओं पर टिप्पणी के मामले में कांग्रेस के दो पूर्व विधायक पार्टी से निष्कासित, मंत्री को नोटिस

घटना के बाद पुलिस दल मामले की जांच में लग गया था

अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद पुलिस दल ने मामले की जांच शुरू की थी. जांच के दौरान सुरक्षाबलों ने आज चार नक्सलियों को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है. छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का कहर जारी ही रहता है, यहां के विधानसभा चुुनावों में भी उन्होंने कुछ घटनाओं को अंजाम दिया था.

ये भी पढ़ें Vishnu Deo Sai: पहली PC में विष्णुदेव साय का ऐलान- किसानों को मिलेगा बकाया दो साल का बोनस, 18 लाख लोगों को मकान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close