विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 20, 2023

CG News: अंबिकापुर में नशे के कारोबारियों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 16 लाख रुपए का ब्राउन शुगर जब्त

CG Crime News: पुलिस ने मुखबिर की सूचना के बाद ये बड़ी कार्रवाई की. इस कार्रवाई में पुलिस ने करीब 16 लाख रुपए कीमत की ब्राउन शुगर और 193 नग नशीले इंजेक्शन के साथ एक महिला और एक युवक को गिरफ्तार भी किया है.

Read Time: 2 min
CG News: अंबिकापुर में नशे के कारोबारियों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 16 लाख रुपए का ब्राउन शुगर जब्त
पुलिस ने नशे के कारोबारियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में अंबिकापुर पुलिस (Ambikapur Police) ने एक बार फिर से नशे कारोबारियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. इस कार्रवाई में पुलिस ने 16 लाख रुपए कीमत की ब्राउन शुगर के साथ-साथ 193 नग नशीले इंजेक्शन जब्त किए हैं. इस मामले में पुलिस ने एक महिला और एक युवक को गिरफ्तार भी किया है. ये दोनों इससे पहले भी ब्राउन शुगर के मामले में जेल जा चुके हैं.

मुखबिर की सूचना पर हुई कार्रवाई

इस मामले की जानकारी देते हुए सरगुजा एसपी सुनील कुमार और एएसपी पुपलेश कुमार ने बताया कि जिले की पुलिस टीम को नशे के कारोबार पर नकेल कसने के लिए पूर्व में ही निर्देशित किया गया था. कोतवाली पुलिस टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक और एक महिला बंगाली चौक में काफी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ लेकर घूम रहे हैं और ग्राहक की तलाश कर रहे हैं. इस सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस की टीम ने इन दोनों की घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया. 

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh Election: जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ ने जारी की उम्मीदवारों की पहली सूची, 16 नेताओं को मिला टिकट

जब्त माल की कीमत 16 लाख

पुलिस को पकड़े गए युवक राजकिशोर गुप्ता और महिला साधना कसेर के पास से 34 पुड़िया मिली, जिसमें 65 ग्राम ब्राउन शुगर थी. इसके साथ ही 193 नग नशीला इंजेक्शन भी मिले. जब्त ब्राउन शुगर और इंजेक्शन की कुल कीमत लगभग 16 लाख रुपए आंकी गई है. पूछताछ में आरोपियों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. एसपी ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी युवक पूर्व में भी ब्राउन शुगर की तस्करी के मामले मे जेल जा चुका हैं. ये युवक आदतन अपराधी है. 

ये भी पढ़ें:Chhattisgarh News : राइस मिलर्स के 20 ठिकानों पर ED की छापेमारी, बीजेपी कोषाध्यक्ष के यहां भी पहुंची टीम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close