विज्ञापन
Story ProgressBack

CG News: कौन बनेगा करोड़पति के नाम पर ठगी करने वाले आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Chhattisgarh News: दुलोराम की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने थाना अनंतपुर में आरोपी के खिलाफ धारा 420 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस ने विवेचना के दौरान आरोपियों की कॉल डिटेल, बैंक खाते, फोन पे, पे-टीएम की जानकारी निकाली और उसकी लोकेशन मिलने पर आरोपी गिरफ्तार कर लिया.

Read Time: 3 min
CG News: कौन बनेगा करोड़पति के नाम पर ठगी करने वाले आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
कौन बनेगा करोड़पति के नाम पर ठगी करने वाले हुए गिरफ्तार

Chhattisgarh News: कौन बनेगा करोड़पति के नाम पर ठगी करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार दुलोराम पोयाम ने कोंडागांव के अनंतपुर थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि 14 जून 2022 को उसके मोबाईल नम्बर पर अनजान नंबर से फोन आया. इस फोन कॉल पर सामने वाले व्यक्ति ने अपने आप को कौन बनेगा करोड़पति कार्यक्रम का मैनेजर बताया. इसने अपना नाम राणाप्रताप सिंह बताया और कहा कि वो मुंबई से बोल रहा है. उसने अपने झांसे में लेते हुए कहा कि उसकी 25 लाख की लॉटरी लगी है.  दुलोराम इसके झांसे मे आ गया और किस्तों में 7,20,400 रूपए की ठगी अपने साथ करवा बैठा.

ये भी पढ़ें Rajnandgaon News: राजनांदगांव में निकाली गई अक्षत कलश यात्रा, 22 जनवरी को लेकर लोगों में उत्साह

पुलिस ने कई आरोपियों को किया गिरफ्तार

दुलोराम की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने थाना अनंतपुर में आरोपी के खिलाफ 420 की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस ने विवेचना के दौरान आरोपियों की कॉल डिटेल, बैंक खाते, फोन पे, पे-टीएम की जानकारी निकाली और उसकी लोकेशन मिलने पर एक पुलिस की टीम को आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए भेज दिया. पुलिस की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आखिरकार आरोपी मोहसिन खान को गिरफ्तार कर लिया, इसके साथ पुलिस ने कुछ और आरोपियों को भी गिरफ्तार किया.

बाद में किया गया मुख्य आरोपी को गिरफ्तार

इन सभी आरोपियों से पूछताछ में यह पता चला कि कौन बनेगा करोड़पति का मुख्य आरोपी विराट सिंह और रोहित सिंह है, जो कि मध्यप्रदेश के रीवा का रहने वाला है. जिस पर पुलिस अधीक्षक ने तत्काल एक विशेष टीम बनाकर इस टीम को रीवा के लिए रवाना किया. इस टीम ने लगातार आरोपियों की रेकी की और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है. 

ये भी पढ़ें छत्तीसगढ़ में जातीय समीकरण बैठाने की कोशिश, पहली बार विधायक बने किरण देव को BJP ने बनाया प्रदेश अध्यक्ष

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close