विज्ञापन
Story ProgressBack

CG Election 2023: हार का पर्चा वायरल होने से भड़के कांग्रेसी, BJP प्रदेश अध्यक्ष व IT सेल पर की FIR की मां

Chhattisgarh assembly election 2023: कांग्रेस के मीडिया चेयरमैन के अनुसार उन्हें इस बात की आशंका है कि ये काम बीजेपी का किया हुआ है, इसलिए उन्होंने सिविल लाइन थाने में शिकायत की है.

Read Time: 2 min
CG Election 2023: हार का पर्चा वायरल होने से भड़के कांग्रेसी, BJP प्रदेश अध्यक्ष व IT सेल पर की FIR की मां
कांग्रेस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करने की मांग की है

Chhattisgarh Assembly Election 2023: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में दूसरे चरण के मतदान से पहले एक बड़ी खबर सामने आई है. प्रदेश की कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा (Kumari Shailja) के नाम से कांग्रेस (Congress) की हार का पर्चा वायरल होने पर कांग्रेस ने सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई है. दरअसल, कुमारी शैलजा (Kumari Shailja) के नाम से एक पत्र वायरल हो रहा है, जिसके बाद इस तरह की कार्रवाई की गई है. इस पत्र में कांग्रेस की हार (Defeat of Congress) की बात की गई थी.

भाजपा पर लगाया आरोप

मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस के मीडिया प्रभारी सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि कुमारी शैलजा के नाम से फर्जी सर्वे रिपोर्ट बनाकर हमारे राष्ट्रीय प्रभारी केसी वेणुगोपाल के पास भेजने का झूठा पत्र वायरल किया गया है. उन्होंने इसके लिए भाजपा पर आरोप लगाया है. उन्होंने साफ कहा कि ये पत्र भाजपा ने वायरल किया है. गौरतलब है कि 17 नवंबर को प्रदेश में दूसरे चरण में 70 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है. इस मतदान से पहले इस तरह के वायरल पत्र से कांग्रेस को नुकसान हो सकता है.

ये भी पढ़ें CG Election 2023: छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण की 70 सीटों में इन 15 दिग्गजों की साख लगी दांव पर ! कौन-कौन हैं वे ?

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पर की कार्रवाई की मांग

कांग्रेस के मीडिया प्रभारी के अनुसार उन्हें इस बात की आशंका है कि ये काम बीजेपी का किया हुआ है, इसलिए उन्होंने सिविल लाइन थाने में इसकी शिकायत की है और इस मामले में एफआईआर दर्ज करने की मांग की है. उन्होंने इस मामले में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव समेत भाजपा की IT टीम पर कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढ़ें CG Election 2023: बागी नेताओं के खिलाफ BJP का बड़ा एक्शन, इन तीन नेताओं को 6 साल के लिए किया निष्कासित

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close