विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh: अवैध अतिक्रमण पर सरकार की कड़ी कार्रवाई, जेसीबी चलाकर किया जमींदोज

Ambikapur News: इस संबंध में निगम आयुक्त प्रकाश राजपूत ने बताया कि शासकीय भूमि में अवैध तरीके से चल रहे निर्माण कार्यों पर निगम कार्रवाई करती रहेगी.

Read Time: 2 mins
Chhattisgarh: अवैध अतिक्रमण पर सरकार की कड़ी कार्रवाई, जेसीबी चलाकर किया जमींदोज
Surguja News: सरकार ने की अवैध अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई

Chhattisgarh: लोकसभा चुनाव के नतीजे (Lok Sabha Election Results) आने के साथ ही अब छत्तीसगढ़ सरकार (Chhattisgarh Govrnment) भी एक्शन मोड में आ गई है. गुरुवार को अम्बिकापुर (Ambikapur) नगर निगम व जिला प्रशासन ने अवैध अतिक्रमण करने वालों पर कार्रवाई करते हुए शासकीय भूमि में बने घरों पर जेसीबी चलाकर उन्हें तोड़ दिया है.

निगम कमिश्नर और राजस्व विभाग ने मिलकर की कार्रवाई

दरअसल अम्बिकापुर के नमनाकला स्थित शासकीय भूमि व नाले की भूमि पर कुछ लोगों के द्वारा अवैध तरीके से कब्जा करते हुए निर्माण कार्य किया जा रहा था. जिसकी जानकारी मिलते ही अम्बिकापुर निगम कमिश्नर व राजस्व विभाग ने मिलकर संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए उक्त स्थान पर पहुंचे. जहां मौके पर कोई भी मौजूद नहीं था. जिसके बाद निगम की जेसीबी ने शासकीय भूमि पर बने सभी अवैध निर्माण को तोड़ दिया.

आधा दर्जन से ज्यादा थे अवैध कब्जे

इस संबंध में निगम आयुक्त प्रकाश राजपूत ने बताया कि शासकीय भूमि में अवैध तरीके से चल रहे निर्माण कार्यों पर निगम कार्रवाई करती रहेगी. उन्होंने बताया कि जहां पर से अवैध अतिक्रमण हटाया गया है वह भूमि शासकीय है. कुछ लोगों ने वहां अवैध निर्माण भी किया था लेकिन वहां कोई रह नहीं रहा था जिसे तोड़ दिया गया है. तोड़े गए अवैध कब्जा लगभग आधा दर्जन से ज्यादा थे.

ये भी पढ़ें प्रसव के दौरान हो गई थी महिला की मौत, परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए किया हंगामा

ये भी पढ़ें Baloda Bazar Voilence: बलौदा बाजार आगजनी मामले की जांच के लिए तीन डीएसपी अधिकारियों के नेतृत्व में पुलिस एसआईटी का गठन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Chhattisgarh: मलेरिया से दो बच्चियों की मौत के बाद स्वास्थ्य मंत्री जायसवाल पहुंचे बीजापुर, बोलें- जल्द मिलेगी इसकी सौगात
Chhattisgarh: अवैध अतिक्रमण पर सरकार की कड़ी कार्रवाई, जेसीबी चलाकर किया जमींदोज
chhattisgarh dhan kharidi news 3 thousand 6 hundred crore kg Paddy disappeared without a trace, committee managers gave an amazing argument
Next Article
Dhan Kharidi News: रखे-रखे ही गायब हो गए 3 हजार 6 सौ क्विंटल धान, समिति प्रबंधकों ने दिया गजब का तर्क
Close
;