विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh Elections: कांग्रेस ने धमतरी से ओंकार साहू पर लगाया दांव, सिहावा से अंबिका को मैदान में उतारा

Chhattisgarh Congress Candidate 3rd List: कांग्रेस की तीसरी लिस्ट में बैकुंठपुर से अंबिका सिंहदेव, महासमुंद से रश्मि चंद्राकर, सरायपाली से चतुरी नंद, कसडोल से संदीप साहू, रायपुर उत्तर से कुलदीप जुनेजा, सिहावा से अंबिका मरकाम और धमतरी से ओंकार साहू का नाम शामिल हैं.

Read Time: 2 min
Chhattisgarh Elections: कांग्रेस ने धमतरी से ओंकार साहू पर लगाया दांव, सिहावा से अंबिका को मैदान में उतारा
ओंकार साहू को धमतरी विधानसभा क्षेत्र से मैदान में उतारा गया.

Chhattisgarh Election 2023: कांग्रेस (Congress) ने 22 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ के लिए उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट (Chhattisgarh Congress Candidate List) जारी कर दी है. तीसरी लिस्ट में कुल 7 उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं. इस लिस्ट के तहत कांग्रेस ने धमतरी (Dhamtari) विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 58 से कृषि उपज मंडी अध्यक्ष ओंकार साहू (Omkar Sahu) को दांव पर लगाया है. वहीं सिहावा (Sihawa) विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 56 से पूर्व विधायक अंबिका मरकाम (Ambika Markam) को कांग्रेस पार्टी ने अपना प्रत्याशी घोषित किया है.

कई बड़े नामों के थे चर्चे 

बता दें कि धमतरी विधानसभा सीट से कई बड़े नामों के मैदान में उतारने के चर्चे जोरों पर थे, लेकिन पार्टी ने सभी को दरकिनार करते हुए युवा प्रत्याशी ओंकार साहू पर भरोसा जताया है. वहीं प्रत्याशी बनाए जाने के उनके निवास पर बधाईयां देने वालों का ताता लगा हुआ है. कार्यकर्ताओं द्वारा ओंकार साहू को धमतरी के घड़ी चौक पर फूल माले और मिठाईयां खिलाकर स्वागत किया गया. साथ ही आतिशबाजी भी की गई.

पार्टी ने मेरे ऊपर जो भरोसा जताया है उस पर मैं जरूर खरा उतरूंगा और इस बार भारी बहुमत से कांग्रेस की जीत होगी.
 

ओंकार साहू, कांग्रेस प्रत्याशी, धमतरी विधानसभा 

बीजेपी विधायक रंजना दीपेन्द्र साहू से होगा ओंकार साहू का मुकाबला  

बता दें कि इस बार कांग्रेस प्रत्याशी और मंडी अध्यक्ष ओंकार साहू का मुकाबला धमतरी विधायक रंजना दीपेन्द्र साहू से होगा. रंजना दीपेन्द्र साहू बीजेपी पार्टी से विधायक हैं. वहीं सिहावा विधानसभा से कांग्रेस पार्टी की पूर्व विधायक अंबिका मरकाम का बीजेपी के पूर्व विधायक श्रवण मरकाम के बीच मुकाबला होने वाला है.

ये भी पढ़े: Chhattisgarh Election 2023: भाजपा और कांग्रेस के बागियों को साधने में जुटे अमित जोगी, कर दी ये बड़ी घोषणा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close