विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 05, 2023

कांग्रेस और भ्रष्टाचार एक सिक्के के दो पहलू... पेंड्रा में बोले नड्डा- बघेल को चुना तो लूट की गारंटी पक्की

JP Nadda in Chhattisgarh : जेपी नड्डा ने आरोप लगाया, 'भ्रष्टाचार और कांग्रेस एक सिक्के के दो पहलू हैं. जहां कांग्रेस है, वहां भ्रष्टाचार, धोखा और लूट है.' उन्होंने कहा कि जहां भाजपा है, वहां विकास और प्रगति है.

Read Time: 3 min
कांग्रेस और भ्रष्टाचार एक सिक्के के दो पहलू... पेंड्रा में बोले नड्डा- बघेल को चुना तो लूट की गारंटी पक्की
छत्तीसगढ़ में जेपी नड्डा की जनसभा

JP Nadda in Chhattisgarh: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Ndda) ने रविवार को कांग्रेस (Congress) पर आरोप लगाया कि जहां भी वह शासन में है, भ्रष्टाचार में लिप्त है. नड्डा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस और भ्रष्टाचार एक सिक्के के दो पहलू हैं. छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (जीपीएम) जिले के पेंड्रा शहर में एक सभा को संबोधित करते हुए नड्डा ने दावा किया कि अगर कांग्रेस राज्य में फिर से सत्ता में आती है तो 'लूट की गारंटी' निश्चित है.

भाजपा प्रमुख ने भ्रष्टाचार को लेकर भूपेश बघेल सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया, 'उन्होंने (कांग्रेस ने) शराब, चावल, गोबर खरीद, शिक्षकों के तबादले और लोक सेवा आयोग की भर्ती में घोटाला किया. उन्होंने महादेव (महादेव सट्टेबाजी ऐप में कथित घोटाला) के नाम को भी नहीं बख्शा और घोटाला किया.' नड्डा ने दावा किया कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से गिरफ्तार असीम दास ने बताया कि चुनाव के लिए भूपेश बघेल को 508 करोड़ रुपए दिए गए थे.

यह भी पढ़ें : परिस्थितियों की वजह से हमें 21 विधायकों का टिकट काटना पड़ा : चरण दास महंत

'कांग्रेस और भ्रष्टाचार एक सिक्के के दो पहलू'

ईडी ने शुक्रवार को कहा था कि फोरेंसिक विश्लेषण और एक 'कैश कूरियर' की ओर से दिए गए बयान से 'चौंकाने वाले आरोप' सामने आए हैं कि महादेव सट्टेबाजी ऐप के प्रवर्तकों ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को अब तक लगभग 508 करोड़ रुपए का भुगतान किया है और यह जांच का विषय है. एजेंसी ने कहा था कि कूरियर असीम दास से 5.39 करोड़ रुपए बरामद होने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. नड्डा ने आरोप लगाया, 'भ्रष्टाचार और कांग्रेस एक सिक्के के दो पहलू हैं. जहां कांग्रेस है, वहां भ्रष्टाचार, धोखा और लूट है.' 

यह भी पढ़ें : CG Elections 2023: जोगी की पार्टी ने उतारे 11 प्रत्याशी, इस सीट से लड़ेंगी रेणु और ऋचा जोगी

'कांग्रेस को दोबारा चुना तो लूट की गारंटी पक्की'

उन्होंने कहा कि जहां भाजपा है, वहां विकास और प्रगति है. राज्य में भाजपा उम्मीदवारों प्रबल प्रताप सिंह जूदेव (कोटा सीट) और प्रणव मरपच्ची (मरवाही सीट) के पक्ष में लोगों से मतदान करने का आग्रह करते हुए, नड्डा ने कहा, 'जब आप भाजपा को वोट देंगे तो मोदी जी की ओर से विकास की पक्की गारंटी है. लेकिन यदि आप बघेल और कांग्रेस को दोबारा चुनेंगे तो लूट की गारंटी पक्की है.' राज्य के 90 सदस्यीय विधानसभा के लिए दो चरणों में सात और 17 नवंबर को मतदान होगा.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close