विज्ञापन
Story ProgressBack

CG आरक्षक संवर्ग की सीधी भर्ती : ऑनलाइन आवेदन की तारीख बढ़ी, आयु सीमा में भी मिलेगी छूट

इस संबंध में गृह (पुलिस) विभाग की ओर से जारी पत्र में उल्लेख किया गया है कि 'जिला पुलिस बल के आरक्षक संवर्ग की भर्ती में पुरुष अभ्यर्थी हेतु निर्धारित अधिकतम आयु-सीमा के अतिरिक्त एक बार के लिए 05 वर्ष की और छूट प्रदान की जाती है.'

Read Time: 2 min
CG आरक्षक संवर्ग की सीधी भर्ती : ऑनलाइन आवेदन की तारीख बढ़ी, आयु सीमा में भी मिलेगी छूट
सांकेतिक फोटो

Raipur Job News: पुलिस मुख्यालय छत्तीसगढ़ की ओर से जिला पुलिस बल के आरक्षक संवर्ग की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन भरने की तिथि को 15 फरवरी से बढ़ाकर 6 मार्च 2024, रात्रि 11:59 बजे तक कर दिया गया है. इसके साथ ही आरक्षक संवर्ग की भर्ती में पुरुष अभ्यर्थी हेतु निर्धारित अधिकतम आयु सीमा के अतिरिक्त 5 वर्ष की और छूट प्रदान की गई है.

यह भी पढ़ें : शिवराज सिंह चौहान, वीडी शर्मा और भूपेन्द्र सिंह के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज, क्या है पूरा मामला?

6 मार्च तक बढ़ी आवेदन की तिथि

छत्तीसगढ़ पुलिस मुख्यालय की ओर से जिला पुलिस बल के आरक्षक संवर्ग के सीधी भर्ती के 5967 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए 04 अक्टूबर 2023 को विज्ञापन जारी किया गया था. इस विज्ञापन के तारतम्य में छत्तीसगढ़ पुलिस की वेबसाइट https://cgpolice.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन भरने की तिथि 01 जनवरी 2024 से 15 फरवरी 2024 तक निर्धारित की गई थी. अब इसे बढ़ाकर 6 मार्च तक कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें : MP के शहरी इलाकों में 22 जनवरी को बंद रहेंगी मांस की दुकानें और बूचड़खाने, तैयारियां जोरों पर

आयु सीमा में पांच साल की छूट

इस संबंध में गृह (पुलिस) विभाग की ओर से जारी पत्र में उल्लेख किया गया है कि 'जिला पुलिस बल के आरक्षक संवर्ग की भर्ती में पुरुष अभ्यर्थी हेतु निर्धारित अधिकतम आयु-सीमा के अतिरिक्त एक बार के लिए 05 वर्ष की और छूट प्रदान की जाती है.' छत्तीसगढ़ पुलिस मुख्यालय की ओर से जिला पुलिस बल के आरक्षक संवर्ग के सीधी भर्ती के 5967 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए 4 अक्टूबर 2023 को जारी विज्ञापन के अन्य प्रावधान पूर्वानुसार रहेंगे.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close