विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 05, 2023

CG Election 2023: कांग्रेस नेता ने भरी जीत की हुंकार, बोले- बघेल सरकार के विकास के आगे नहीं टिक पाएगी बीजेपी

आलोक शर्मा ने कहा कि काम के आधार पर आज हम जनता के पास जा रहे हैं. जातिगत जनगणना के संबंध में उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक आंकड़े के तहत कार्य करती है अगर आंकड़े सही हो तो नीतियों सही बनती है. आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर नजर उन्होंने कहा कि भाजपा का हार निश्चित है

Read Time: 2 min
CG Election 2023: कांग्रेस नेता ने भरी जीत की हुंकार, बोले- बघेल सरकार के विकास के आगे नहीं टिक पाएगी बीजेपी
आलोक शर्मा ने कहा कि काम के आधार पर आज हम जनता के पास जा रहे हैं.
अंबिकापुर:

Chhattisgarh News: 'भाजपा की हार निश्चित है' कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता (Congress National Spokesperson) आलोक शर्मा (Alok Sharma) ने ये कहकर भाजपा (BJP) पर हमला बोला है. दरअसल, शर्मा एक दिवसीय दौरे पर अम्बिकापुर पहुंचे थे. इस दौरान स्थानीय कांग्रेस कार्नेयकर्ताओं ने राजीव भवन में उनका भव्य स्वागत किया.

भूपेश बघेल सरकार की तारीफ की

इस दौरान पत्रकार वार्ता भी रखी गई थी. पत्रकार वार्ता में आलोक शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार ने पिछले 5 वर्षों में एक बीमारू राज्य छत्तीसगढ़ को विकास की ओर अग्रसित कर दिया है आज आम जनता से लेकर किसान तक विकास का लाभ उठा रहा है. छत्तीसगढ़ मे साल के अंत में कभी भी चुनाव हो सकतें हैं जिसके लिए चुनावी आचार संहिता कभी भी लग सकती है. इसे देखते हुए बीजेपी और कांग्रेस के नेता लगातार एक-दूसरे पर वार कर रहे हैं.

ये भी पढें: Raipur News : अनुराग ठाकुर ने लॉन्च किया भू-पे app, कहा-इसमें है राज्य सरकार के घोटालों का ब्यौरा

आंकड़े सही हो तो बनेंगी सही नीतियां

आलोक शर्मा ने कहा कि काम के आधार पर आज हम जनता के पास जा रहे हैं. जातिगत जनगणना के संबंध में उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक आंकड़े के तहत कार्य करती है अगर आंकड़े सही हो तो नीतियों सही बनती है. आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर नजर उन्होंने कहा कि भाजपा का हार निश्चित है, यही कारण है कि मध्य प्रदेश में सांसदों को यह विधानसभा का चुनाव लड़ने के लिए टिकट दे रहे हैं जिससे सांसद छिपते फिर रहें हैं.

ये भी पढ़ें:  Chhattisgarh Election 2023: रायगढ़ की अंतिम वोटर लिस्ट जारी, घर-घर जाकर असक्षम बुजुर्गों की करायी जाएगी वोटिंग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close