विज्ञापन
Story ProgressBack

छत्तीसगढ़ : भाजपा संगठन में पदाधिकारियों की नियुक्ति, सीएम विष्णु देव ने कहा- मिलेगी और अधिक मजबूती

BJP Organization Chhattisgarh : सोशल मीडिया X पर सीएम विष्णु देव ने लिखा है कि भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ संगठन में सभी नव नियुक्त पदाधिकारियों को बधाई एवं शुभकामनाएं. आप सभी के साथ से प्रदेश भाजपा संगठन को और अधिक मजबूती मिलेगी. 

छत्तीसगढ़ : भाजपा संगठन में पदाधिकारियों की नियुक्ति, सीएम विष्णु देव ने कहा- मिलेगी और अधिक मजबूती

Appointment BJP Organization: लोकसभा चुनाव के पहले छत्तीसगढ़ में भाजपा प्रदेश संगठन ने प्रदेश पदाधिकारयों और सदस्यों की नियुक्ति कर दी है. BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (J.P.Nadda) की सहमति से प्रदेश अध्यक्ष किरण देव (Kiran Deo)ने यह नियुक्ति की है. इसकी सूची भी जारी हो गई. जारी की गई सूची में 20 लोगों के नाम है. संगठन में नियुक्ति होते ही सीएम विष्णु देव साय  (Vishnu Deo sai) ने सभी को बधाई और शुभकामनाएं दी है. सोशल मीडिया एक्स पर CM विष्णु ने लिखा है कि भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ संगठन में सभी नव नियुक्त पदाधिकारियों को बधाई एवं शुभकामनाएं आप सभी के साथ से प्रदेश भाजपा संगठन को और अधिक मजबूती मिलेगी.

इनके नाम हैं शामिल 

भाजपा संगठन ने जो सूची जारी की है उसके मुताबिक़ संजय श्रीवास्तव, जगदीश रोहरा, रामजी भारती और भारत लाल वर्मा को प्रदेश महामंत्री बनाया गया है. विकास रंजन महतो को प्रदेश मंत्री, राजा पांडे को सरगुजा संभाग प्रभारी, अनुराग सिंह देव बिलासपुर संभाग का प्रभारी और रजनीश कुमार सिंह को बस्तर संभाग का प्रभारी बनाया गया है. जबकि ब्रजेश , कृष्णकांत पवार, ठाकुर शशि पवार, प्रभा दुबे , ठाकुर संजू नारायण सिंह ठाकुर, गुरु बाल दास साहेब , राजीव पांडे , आरपीएस त्यागी, डॉ राधेश्याम बारले, एसडी बड़गैया, ओम प्रकाश देवांगन और राहुल टिकरिहा को प्रदेश कार्यसमिति सदस्य बनाया गया है. अब ये लोकसभा चुनाव में  इन नई ज़िम्मेदारियों के साथ मैदान में उतर कर काम करेंगे. 

ये भी पढ़ें आज नारायणपुर-महासमुंद के दौरे पर होंगे CM विष्णु देव साय, ₹108 करोड़ के विकास कार्यों की देंगे सौगात

तैयारियों में जुटी BJP

विधानसभा चुनाव में जीत के बाद अब 11 लोकसभा सीटों पर जीत का दर्ज करने के लिए BJP ने कमर कस ली है. लोकसभा की 11 सीटों को जीतने के लिए बड़ा प्लान तैयार किया हुआ है. इस चुनाव में केवल बीजेपी और कांग्रेस के बीच टक्कर है. प्रत्येक 3-4 लोकसभा को क्लस्टर के रूप में बनाया जा रहा है. साथ ही वरिष्ठ नेताओं को क्लस्टर प्रभारी, प्रत्येक लोकसभा के लिए प्रभारी और संयोजक बनाए जा रहे हैं. जीते या हारे सभी तरह के बूथों की समीक्षा की जा रही है. इतना ही नहीं जाएगा. समाज के अलग-अलग वर्गों से संपर्क कर उन्हें पार्टी ज्वाइन करवाई जाएगी. हाल ही में बीजेपी ने चुनाव की रणनीति तैयार करने के लिए जगदलपुर में लोकसभा चुनावी कार्यालय खोला है. 

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: विष्णु सरकार के मंत्रियों को बांटा गया जिलों का प्रभार, यहां जानिए किसको मिला कौन सा जिला?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रात में की लूट, सुबह मिली लाश ! बेटे की मौत के बाद माँ ने कहा- "पुलिस वालों की... "
छत्तीसगढ़ : भाजपा संगठन में पदाधिकारियों की नियुक्ति, सीएम विष्णु देव ने कहा- मिलेगी और अधिक मजबूती
Baloda Bazar Big action by the government's food department, substandard food items chicken found in shops and hotels notice issued to shopkeepers, awareness campaign started
Next Article
Baloda Bazar में बड़ा एक्शन, दुकानों-होटलों में मिली अमानक खाद्य सामग्री, Food डिपार्टमेंट से नोटिस जारी
Close
;