विज्ञापन
Story ProgressBack

लकी ड्रॉ में जीतने का लालच देकर, 43 हजार रुपए ठगे... पुलिस ने आरोपी को ओडिशा से किया गिरफ्तार 

Online Money Scam: फोन पर ठगी कर पैसे लूटने के मामले बहुत ज्यादा बढ़ चुके हैं. ऐसा ही एक मामला चर्चा थाना से सामने आया है. पुलिस ने मामले से संबंधित दो आरोपियों को ओडिशा से गिरफ्तार किया है. जबकि एक आरोपी अभी भी फरार है.

Read Time: 2 mins
लकी ड्रॉ में जीतने का लालच देकर, 43 हजार रुपए ठगे... पुलिस ने आरोपी को ओडिशा से किया गिरफ्तार 
मनी स्कैम करने वालों को पुलिस ने ओडिशा से किया गिरफ्तार

Chhattisgarh News: ऑनलाइन ठंगी (Online Scam) के मामले बहुत ज्यादा बढ़ चुके है. हाल ही में आयुर्वेद कंपनी के नाम पर लकी ड्रॉ में स्विफ्ट कार फंसने का लालच देकर ठगों ने करीब 43 हजार रुपए ठगी की है. ऐसा करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने ओडिशा (Odisha) से गिरफ्तार किया है. वहीं तीसरा आरोपी अभी फरार है. मामले की शिकायत पीड़ित ने चर्चा थाने में दर्ज कराई थी. पुलिस ने आरोपियों के पास से 4 मोबाइल, 2 एटीएम और 2 सिम कार्ड जब्त किए हैं.

ये भी पढ़ें :- सत्ता परिवर्तन के बाद रीपा योजना का फंड रुका, संगठन की महिलाओं को अपनी कला के लिए नहीं मिल पा रहा बाजार...

आरोपियों को पुलिस रिमांड पर भेजा गया जेल 

प्रेसवार्ता में एएसपी मोनिका ठाकुर ने कहा कि मामले में रतिकांता दास, उम्र 39 साल और बैकुंठचंद्र दास, उम्र 35 साल को जिला बालेश्वर, ओडिशा से गिरफ्तार किया गया है. वहीं तीसरा आरोपी सुजित गुप्ता फरार है. गिरफ्तार दोनों आरोपियों को पुलिस ने न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है.

Latest and Breaking News on NDTV

धोखाधड़ी का केस हुआ था दर्ज 

चर्चा थाना में पीड़ित सोनई सिंह ने आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया था. लक्की ड्रॉ में कार जीतने की जानकारी प्रार्थी को दी गई थी. इसकी रजिस्ट्रेशन के लिए 5500, बीमा के लिए 12 हजार समेत ऑल इंडिया परमिट के लिए 25 हजार 500 रुपए ऑनलाइन मांगे गए थे. आरोपी अलग-अलग नम्बर से कॉल करते थे और अकाउंट में पैसा मंगवाते थे.

43 हजार रुपए की, की थी ठगी 

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि बीमा, रजिस्ट्रेशन और अन्य खर्च बताकर उससे आरोपियों ने 43 हजार रुपए ठग लिए थे. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही थी. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए सायबर सेल टीम को नियुक्त किया था. जिस पर तत्परता दिखाते हुए टीम ओडिशा के थाना पिरहट से रतिकांता को गिरफ्तार किया था.

ये भी पढ़ें :- ओलावृष्टि और बारिश से किसानों की फसल हुई बर्बाद, तबाही का जायजा लेने खेतों में उतरे कलेक्टर

    MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

    फॉलो करे:
    NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
    डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
    Our Offerings: NDTV
    • मध्य प्रदेश
    • राजस्थान
    • इंडिया
    • मराठी
    • 24X7
    Choose Your Destination
    Previous Article
    Negligence: अनुमति के इंतजार में अधर में लटका सड़क चौड़ीकरण का काम, 11 साल से लोगों को हो रही परेशानी
    लकी ड्रॉ में जीतने का लालच देकर, 43 हजार रुपए ठगे... पुलिस ने आरोपी को ओडिशा से किया गिरफ्तार 
    Pandit Pradeep Mishra Sehore wale Baba such famous storyteller
    Next Article
    राधारानी से नाक रगड़कर माफ़ी मांगने वाले पं. प्रदीप मिश्रा... जानें कैसे बने इतने प्रसिद्ध कथावाचक?  
    Close
    ;