विज्ञापन
Story ProgressBack

CG News : शौचालय गंदा होने पर शिक्षिका ने 25 बच्चों के हाथ में डाला गरम तेल, खबर आने के बाद हुईं निलंबित 

Chhattisgarh News Update : इस मामले को एनडीटीवी ने प्रमुखता से दिखाया, हमारी खबर का बड़ा असर भी देखने को मिला. स्कूली बच्चों के हाथ को गर्म तेल से जलाने के मामले पर प्रधान अध्यापक जोहरी मरकाम, शिक्षक मिताली वर्मा और शिक्षिका पूनम ठाकुर को निलंबित कर दिया गया. इनके निलंबन का आदेश जिला शिक्षा अधिकारी मधुलिका तिवारी ने जारी किए.

Read Time: 2 min
CG News : शौचालय गंदा होने पर शिक्षिका ने 25 बच्चों के हाथ में डाला गरम तेल, खबर आने के बाद हुईं निलंबित 
कोड़ागांव :

Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ में स्थित है कोड़ागांव, यहां के मकड़ी ब्लॉक के केरावाही गांव में माध्यमिक स्कूल में एक अमानवीय घटना सामने आयी है. यहां शौचालय गंदा होने पर शिक्षिका नाराज हो गई. उनका पारा ऐसा चढ़ा कि उन्होंने 25 बच्चों के हाथ में गरम तेल डाल कर उन्हें सजा दे दी. वहीं मामले की गंभीरता को समझते हुए शिक्षिका ने बच्चों को चुप रहने की धमकी तक दे डाली और मासूम बच्चों का मुंह बंद कर दिया. वहीं जब मामला सामने आया तो पहले  शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने इस मामले को लेकर कोई भी बात करने से साफ इंकार कर दिया. सूत्रों की माने तो शिक्षा विभाग इस मामले की लीपा-पोती करने में लगा हुआ था. इस घटना से बच्चों में डर था. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

मुंह खोलने पर फेल करने की धमकी

इस घटना के बाद जब बच्चों से चर्चा की गयी तो उन्होंने दबी जुबान से कहा कि अगर हम आपसे बात करेंगे तो मैडम ने हमें फेल करने की धमकी दी हैं. वहीं कुछ बच्चों ने कहा कि इस विद्यालय में पढ़ाई नहीं करेंगे. बच्चों के परिजनों की माने तो शिक्षकों की मौजूदगी में इस अमानवीय घटना को अंजाम दिया गया है, इस अमानवीय घटना के बाद स्कूल में पढ़ने वाले बच्चे डरे सहमे नजर आ रहे हैं.

NDTV की खबर का असर

इस मामले को एनडीटीवी ने प्रमुखता से दिखाया, हमारी खबर का बड़ा असर भी देखने को मिला. स्कूली बच्चों के हाथ को गर्म तेल से जलाने के मामले पर प्रधान अध्यापक जोहरी मरकाम, शिक्षक मिताली वर्मा और शिक्षिका पूनम ठाकुर को निलंबित कर दिया गया. इनके निलंबन का आदेश जिला शिक्षा अधिकारी मधुलिका तिवारी ने जारी किए.

यह भी पढ़ें : Lokniti-CSDS Survey : बेरोजगारी, महंगाई और भ्रष्टाचार, इन वजहों से कांग्रेस के हाथ से फिसला "धान का कटोरा"

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination