विज्ञापन
Story ProgressBack

CG News: बीजेपी उम्मीदवार की हार के बाद शख्स को मुंडवाना पड़ा आधा सिर और आधी मूंछ

विधानसभा चुनाव में उम्मीदवारों की जीत और हार को लेकर एक अजीबो गरीब शर्त महासमुंद जिले में लगाई गई थी. अब चुनाव में शर्त हारने के बाद ये शर्त सुर्खियों में भी आ गया है.

Read Time: 3 min
CG News: बीजेपी उम्मीदवार की हार के बाद शख्स को मुंडवाना पड़ा आधा सिर और आधी मूंछ

Mahasamund News: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव संपन्न हो गए हैं और परिणामों में यहां बीजेपी को जीत हासिल हुई है. छत्तीसगढ़ में सियासत उस वक्त पलट गई जब रिजल्ट में बीजेपी ने 90 विधानसभा सीटों में से 54 सीट जीत कर बहुमत हासिल कर ली. छत्तसीगढ़ चुनाव को लेकर प्रदेश में बड़ी संख्या में सट्टेबाजी भी हुई और अजीबो गरीब शर्त भी लगाए गए थे. चुनाव में जीत हार को लेकर कार्यकर्ताओं और आम लोगों ने शर्त भी लगाए थे. जिसमें किसी की जीत हुई तो किसी की हार हुई. हालांकि, एक अजीबो गरीब शर्त महासमुंद जिले में लगाई गई थी. अब चुनाव में शर्त हारने के बाद ये शर्त सुर्खियों में भी आ गया है.

दरअसल, विधानसभा चुनाव में महासमुंद जिले के खल्लारी विधानसभा (Khallari Assembly Seat) पर बीजेपी की हार हुई और कांग्रेस की जीत हुई है. वहीं, इसी जीत हार को लेकर एक बीजेपी कार्यकर्ता ने हैरान करने वाली शर्त लगाई थी. अब शर्त हारने के बाद बीजेपी कार्यकर्ता ने वादे को भी निभाया. इस वजह से वह सुर्खियों में आ गया है.

बीजेपी कार्यकर्ता ने मुंडवाया आधा सिर और आधी मूंछ

खल्लारी विधानसभा के ग्राम बिहाझर के डेरहा राम यादव पेशे से इलेक्ट्रिशियन है. 48 साल के राम यादव ने खल्लारी विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी की जीत की शर्त लगाई थी. उसने अपने ही दोस्तों के साथ शर्त लगाई थी कि, अगर बीजेपी उम्मीदवार हार जाती है तो वह अपने आधे बाल और आध मूंछ को मुंडवा लेगा. दुर्भाग्य वश खल्लारी विधानसभा सीट पर बीजेपी की हार हुई और कांग्रेस उम्मीदवार की जीत हुई.

इस वजह से राम यादव शर्त हार गया. शर्त हारने के बाद उसने अपना वादा पूरा किया. उसने अपना आधा सिर और आधी मूंछ को मुंडवा लिया.

यह भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ में BJP सीएम चुनाव के लिए 5 फैक्टर पर कर सकती है काम, 29 और 11 के फॉर्मूले पर नजर

खल्लारी सीट पर द्वारिकाधिश यादव की जीत और अलका चंद्राकर की हुई हार

खल्लारी सीट पर कांग्रेस की ओर से द्वारिकाधिश यादव चुनाव मैदान में थे. जबकि बीजेपी की ओर से अलका चंद्राकर मैदान में उतरी थी. रिजल्ट में द्वारिकाधिश यादव को 104052 मत प्राप्त हुए. जबकि अलका चंद्राकर को 66933 वोट ही मिले. इस तरह से बीजेपी की अलका चंद्राकर 37119 वोट से हार गई.

यह भी पढ़ेंः MP Elections: 'हार गया तो क्या हुआ? सरकार तो अपनी ही है', उमा भारती के भतीजे का Video Viral

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close