विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Elections: 'हार गया तो क्या हुआ? सरकार तो अपनी ही है', उमा भारती के भतीजे का Video Viral

बता दें कि इस बार के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस उम्मीदवार चंदा-सुरेंद्र सिंह गौर के नाम पर 83739 वोट पड़े. वहीं, BJP से चुनाव लड़ रहे राहुल लोधी 8117 वोटों की कमी से हार गए और अपनी सीट गंवा दी. इस वीडियो में वह अपनी हार से दुखी नज़र आ रहे हैं. जिसके बाद उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि मैं हार गया तो क्या हुआ? सरकार तो अपनी ही बनी है...इसलिए सारे काम अपने होंगे.

Read Time: 3 min
MP Elections: 'हार गया तो क्या हुआ? सरकार तो अपनी ही है', उमा भारती के भतीजे का Video Viral
'हार गया तो क्या हुआ? सरकार तो अपनी ही है', उमा भारती के भतीजे का Video Viral

MP Latest News in Hindi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Uma Bharti) के भतीजे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. उमा भारती के भतीजे राहुल लोधी हाल ही में खरगापुर सीट से चुनाव हारे है. जिसके बाद उनका एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह कहते दिख रहे हैं, 'हार गया तो क्या हुआ? चलनी तो अपनी ही है !क्योंकि सरकार तो अपनी है!' मालूम हो कि उमा भारती के भतीजे राहुल लोधी का विवादों से गहरा नाता रहा है. पिछले साल भी दिसंबर के महीने में उमा भारती के भतीजे का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें वो तलवार से 41 केक काटते हुए नज़र आ रहे थे. पूर्व मंत्री राहुल लोधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चल रहा है जिसमें वह कहते दिख रहे है, 

अगर ट्रेक्टर चलेंगे तो अपने लोगों के ही चलेंगे.. अगर JCB चलेंगी तो अपने लोगों की ही चलेगी. अगर काम होगा तो अपने लोगों का ही काम होगा. विरोधियों का कोई काम नहीं होगा.... गद्दारों और दुश्मनों का कोई काम नहीं होगा. अभी ज़्यादा बोलने की स्थिति में नहीं हैं...अब  5 साल बाद जन्मदिन मनाएंगे.... यहीं, यहीं, यहीं...पर मनाएंगे 5 साल बाद. 

ये भी पढ़ें - SBI Data : चुनावी महीने में जमकर बिके इलेक्टोरल बॉन्ड, 2018 विधानसभा चुनाव के मुकाबले 400% की ग्रोथ

बता दें कि इस बार के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस उम्मीदवार चंदा-सुरेंद्र सिंह गौर के नाम पर 83739 वोट पड़े. वहीं, BJP से चुनाव लड़ रहे राहुल लोधी 8117 वोटों की कमी से हार गए और अपनी सीट गंवा दी. इस वीडियो में वह अपनी हार से दुखी नज़र आ रहे हैं. जिसके बाद उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि मैं हार गया तो क्या हुआ? सरकार तो अपनी ही बनी है...इसलिए सारे काम अपने होंगे और जिन्होंने उन के साथ भीतरघात किया, उन्हें वह चेतावनी देते नज़र आए. 

ये भी पढ़ें - Chhindwara: BJP और कांग्रेस समर्थक में लगी थी चुनावी शर्त, जीत में मिले एक लाख रुपए से करेंगे ये बड़ा काम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close