विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 25, 2023

CG Election 2023: सीएम भूपेश बघेल ने अपनी सरकार की थपथपाई पीठ, बोल- इस वजह से कांग्रेस के पक्ष में है माहौल

Chhattisgarh Assembly Election: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ा बयान देते हुए कहा, 'राहुल गांधी के आगमन के दौरान वे 5वीं घोषणा करेंगे. गौरतलब है कि 2 दिन बाद 28 और 29 अक्टूबर को राहुल गांधी का छत्तीसगढ़ दौरा है.

Read Time: 3 min
CG Election 2023: सीएम भूपेश बघेल ने अपनी सरकार की थपथपाई पीठ, बोल- इस वजह से कांग्रेस के पक्ष में है माहौल
सीएम भूपेश बघेल ने अपनी पार्टी के पक्ष में प्रचार किया

Chhattisgarh Assembly News: कांग्रेस (Congress) के स्टार प्रचारक और प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) बुधवार को बालोद (Balod) पहुंचे. यहां वे तीनों विधानसभा के अधिकृत प्रत्याशी के नामांकन दाखिल करते वक्त शामिल हुए. इसके बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए बघेल ने अपनी सरकार की जमकर पीठ थपथपाई.

आमसभा को किया संबोधित

अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के नामांकन फार्म जमा करने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री सरदार पटेल मैदान में एक आमसभा को सम्बोधित किया. जहां उन्होंने बताया कि कांग्रेस के द्वारा 20 क्विवंटल धान खरीदी और ऋण माफी को लेकर लोग बेहद खुश है. इस मौके पर उन्होंने अपने 5 साल के विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं का भी जिक्र किया. इस सभा में तीनों विधानसभा क्षेत्र से बड़ी संख्या में कांग्रेसी और ग्रामीण मौजूद थे.

ये भी पढ़ें: CG Election 2023: छत्तीसगढ़ में बीजेपी ने जारी की चौथी सूची, अंबिकापुर से राजेश अग्रवाल को उतारा

28 और 29 अक्टूबर को आएंगे राहुल गांधी

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ा बयान देते हुए कहा, 'राहुल गांधी के आगमन के दौरान वे 5वीं घोषणा करेंगे. गौरतलब है कि 2 दिन बाद 28 और 29 अक्टूबर को राहुल गांधी का छत्तीसगढ़ दौरा है. बघेल ने कहा कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में माहौल बना हुआ है. ये किसानों का प्रदेश है, किसान हमारे अन्नदाता है और अन्नदाता कांग्रेस पार्टी से प्रसन्न हैं. कर्जमाफी, प्रति एकड़ 20 क्विंटल धान, साढ़े 17 लाख आवास और जाति जनगणना की घोषणा से सभी तरफ बेहद उत्साह है.

छत्तीसगढ़ में 7 और 17 नवंबर को विधानसभा की वोटिंग होनी है. इसी को देखते हुए प्रदेश की जनता को लुभाने के लिए दोनों राजनीतिक पार्टियां अपना पूरा जोर लगा रही है.

ये भी पढ़ें: CG Election 2023 : CM भूपेश ने कहा- ED ने मनगढ़ंत आरोप लगाकर BJP को चुनावी मुद्दा दिया, भाजपा का पलटवार- बदनाम सरकार की बदनामी!

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close